30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

नीरज चोपड़ा ने गर्लफ्रेंड और शादी के सवाल पर कुछ यूँ दिया रिएक्शन, उनका जवाब आपका भी दिल जीत लेगा

नीरज चोपड़ा अब एक स्टार बन चुके है.ओलिंपिक के जेवलिन थ्रो गेम में स्वर्ण पदक जीतने के बाद नीरज चोपड़ा पूरी दुनिया में छा गए है. हर कोई अब उनकी निजी ज़िन्दगी के बारे में जानने को उत्सुक रहता है. आये दिन अब उनके पुराने फोटोज और वीडियोस भी वायरल हो रहे है. भारत का हर नागरिक नीरज की इस सफलता को अपनी सफलता मानते हुए ख़ुशी से झूम रहा है.

google news

Neeraj Chopra Goldmadelist 3

नीरज चोपड़ा ने भारत के लिए टोक्यो ओलिंपिक में गोल्ड मैडल जीतकर अपने देश का नाम रोशन किया है.ये बड़ी बात इसलिए भी है क्योंकि भारत ने पहली बार ट्रैक एंड फील्ड में गोल्ड मैडल हासिल किया है. दरअसल नीरज हरियाणा के रहने वाले है,और वे अभी मात्र 23 साल के ही है. नीरज ने इस छोटी सी उम्र में ही ऐसा मुकाम पा लिया है जिसके लिए लोग अपनी ज़िन्दगी गुज़ार देते है.

जैसे की आपको बताया की नीरज सिर्फ 23 साल के है. लेकिन इस वक़्त उन्हें देश का सबसे बड़ा स्टार मान लिया गया है. दुनिया के हर कोने से जहाँ भी एक सच्चा हिंदुस्तानी बस्ता है, सभी लोग नीरज की इस उपलब्धि पर काफी खुश नज़र आ रहे है और नीरज की सराहना करने में लगे है. अब तो लोग गूगल पर भी उनकी गर्लफ्रेंड का नाम सर्च करने लगे है. वहीँ जब नीरज चोपड़ा से शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उनका ये जवाब था.

google news

नीरज ने कहा की अभी उनका पूरा फोकस सिर्फ स्पोर्ट्स की तरफ ही है. वो कहते है की अब जो साल आने वाला है वो उनके लिए बेहद ख़ास है क्योंकि अगले साल एशियाई गेम्स और वर्ल्ड चम्पिओन्शिप्स चैम्पियनशिप्स भी है. उसके बाद ओलिंपिक में जाने के लिए भी बहुत से टूर्नामेंट है. वही जब उनसे फीमेल फैंस से मिल रहे रिस्पांस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की लड़कियों से मिल रही अटेंशन से वो काफी खुश है की उन्हें सभी लोगो से इतना प्यार मिल रहा है.

नीरज से ये भी पूछा गया की क्या उनपर शादी को लेकर किसी प्रकार का कोई दबाव है? तो इस सवाल पर नीरज ने कहा की नहीं फ़िलहाल मेरा पूरा फोकस खेल पर है. ये सब तो चलता रहेगा गर्लफ्रेंड के सवाल पर वे बोले की फ़िलहाल उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है.

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles