19 C
India
Sunday, November 28, 2021

इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं बॉलीवुड कलाकारों के लिए ‘सिंघम’ बने NCB जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रही है। बता दें कि पिछले 1 साल में एनसीबी द्वारा बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के खिलाफ कार्रवाई की है। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने कई कलाकारों को जेल की हवा खिलाई है। लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहने वाले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े आर्यन खान गिरफ्तारी के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

- Advertisement -

Sameer Wankhede Net Worth 1

बता दें कि पिछले 1 साल से बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों के लिए सिंघम की तरह काम कर रहे हैं उन्होंने कई कलाकारों को कटघरे में खड़ा किया है लेकिन पिछले कुछ समय से लगातार उन पर ही लेन-देन के आरोप लग रहे हैं लेकिन इसके बावजूद भी वे आगे आर्यन खान मामले की तहकीकात करते रहेंगे। मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज रेव पार्टी के दौरान दबिश देकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया था। जिनमें बॉलीवुड किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी शामिल था जिसके बाद से ही समीर वानखेड़े काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं।

Sameer Wankhede

इस पूरे मामले की तहकीकात उन्होंने खुद की है उसे बता दें कि पिछले 1 साल से उनके नाम की दहशत बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर बनी हुई है। समीर वानखेडे अपने काम के प्रति काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं यही कारण है कि उनके नाम से ही लोग कहां अपने लगते हैं लेकिन आज इस आर्टिकल में हम आपको समीर वानखेड़े की संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिस तरह से उनके ऊपर आरोप लग रहे हैं तो ऐसे में हम यही स्पष्ट करना चाहते कि भी कितनी संपत्ति के मालिक हैं।

Sameer Wankhede Net Worth 2

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि समीर वानखेडे 2008 बैच के IRS अधिकारी है। इतना ही नहीं उन्होंने एयरपोर्ट पर भी कस्टम डिपार्टमेंट के अधिकारी के रूप में काम किया है और इस दौरान भी उन्होंने बॉलीवुड के कई कलाकारों को चेकिंग के दौरान रोक दिया था इतना ही नहीं इस में पहले भी कई कलाकारों के ऊपर अपनी ड्यूटी का फर्ज निभा चुके हैं। समीर वानखेड़े 40 वर्ष के हैं उन्होंने इतनी छोटी उम्र में ही लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाई है वह एक पुलिस अधिकारी के बेटे हैं जो महाराष्ट्र में तैनात हैं।

Sameer Wankhede Net Worth 3

यदि बात की जाए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े की संपत्ति के बारे में तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनकी कुल संपत्ति 5 से 6 करोड रूपए है। और वे जिस पद पर अभी कार्यरत हैं इससे उन्हें हर महीने 50 से ₹60000 सैलरी प्राप्त होती है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में वे एक बड़े अधिकारी है और अच्छे रूप में पर काम कर रहे हैं इसलिए उन्हें भारतीय सरकार द्वारा और भी कई सुविधा दी जाती है। वीरभान खेड़ी की पत्नी के बारे में बात की जाए तो वह मराठी फिल्मों में जानी-मानी अभिनेत्री है उनका नाम क्रांति है।

Sameer Wankhede at Bombay High Court

वहीं समीर वानखेड़े के ऊपर लगने वाले आरोपों के बीच में क्रांति ने अपने पति का बचाव करते हुए मीडिया के सामने अपनी दलीलें भी रखी थी बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत ने धन मामले के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एंट्री हुई थी जिसके बाद से ही लगातार समीर वानखेडे का नाम चर्चा में रहा है उन्होंने अब तक कई बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों को कटघरे में खड़ा किया इतना ही नहीं आज भी उनकी जांच चल रही है।

 

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!