24 C
India
Sunday, September 19, 2021

रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने वाले NCB अधिकारी समीर वानखेडे की पत्नी भी है अभिनेत्री, फिर भी है कलाकारों के लिए सख्त

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले के बाद उनके केस को सीबीआई के हाथों में सौंप दिया गया था। वहीं इस दौरान इस केस में एनसीबी की भी इंट्री हो गई थी। बता दें कि एनसीबी जोनल डायरेक्टर रहे समीर वानखेड़े का नाम आज भी काफी ज्यादा चर्चाओं में बना रहता हैं। क्योंकि उनके द्वारा अभी भी इस मामले में लगातार छानबीन की जा रही है इतने ही नहीं वह अपने सख्त रवैया के चलते बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों से भी पूछताछ कर चुके हैं उन्होंने किसी को भी नहीं बख्शा है।

- Advertisement -

kranti redkar wankhede

यही कारण है कि बॉलीवुड कलाकारों के प्रति उनकी शक्ति को देखते हुए हर कोई उनके नाम से ही थर्रा जाता है। बता दें कि उन्होंने अपने कार्यवाही के दौरान जहां एक और सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियों से पूछताछ भी की थी जिसमें रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण और भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों से समीर वानखेड़े ने पूछताछ की थी।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती को नशीला पदार्थ मामले में दोषी पाए जाने के बाद समीर वानखेड़े ने उन्हें गिरफ्तार किया था इतना ही नहीं मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को भी गिरफ्तार करने वाले समीर वानखेडे ही थे। बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों के प्रति उनकी खड़कता को देखते हुए सभी उनके दीवाने हो गए थे आज भी उनका नाम काफी ज्यादा चर्चाओं में बना रहता है लेकिन क्या आप जानते हैं बॉलीवुड से इतनी ज्यादा शक्ति रखने वाले समीर वानखेडे की पत्नी भी एक जानी-मानी अभिनेत्री है।

kranti redkar wankhede 1

जी हां आपने सही सुना एनसीबी के डायरेक्टर समीर वानखेडे की धर्मपत्नी मराठी फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री क्रांति रेडकर हैं। इतना ही नहीं उनकी पत्नी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। आपने अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म गंगाजल तो देखी ही होगी इस फिल्म में अजय देवगन के साथ क्रांति रेडकर ने भी काम किया है। लेकिन समीर वानखेड़े की एक अदा उन्हें कड़क ऑफिसर बनाती है उनकी पत्नी खुद फिल्मों से नाता रखती है इसके बाद भी उन्होंने फिल्मी कलाकारों के प्रति जरा सी भी नरमी नहीं बरती।

समीर वानखेडे का शुरू से ही बॉलीवुड कलाकारों के प्रति रवैया काफी कड़क रहा है। बता दे कि जब वे कस्टम में थे, और मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी ड्यूटी थी इस दौरान उन्होंने सभी काम करने वाले अधिकारियों को कह दिया था कि कोई भी बॉलीवुड कलाकारों के पीछे नहीं दौड़ेगा और किसी को भी बिना चेकिंग के नहीं जाने देगा। खबरों की मानें तो मुंबई एयरपोर्ट पर चैकिंग के दौरान समीर वानखेड़े ने एक अभिनेत्री को रोक लिया था। अरे विदेश से लौटी थी और अपना बैग उन्होंने सेक्रेटरी को दे दिया था।

समीर वानखेडे की बात की जाए तो उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो कलाकार ही सबसे ज्यादा पसंद आते हैं नंबर 1 अजय देवगन और नंबर 2 सनी देओल बता दें कि समीर वानखेड़े के पुराने रिकॉर्ड भी उठा कर देखे जाए तो बॉलीवुड कलाकारों के प्रति उनका रवैया काफी सख्त रहा है। बताते चलें कि अभी भी एनसीबी की कार्यवाही चल रही है और लगातार एक के बाद एक छोटे पर्दे पर बड़े बड़े पर्दे के कलाकार उनकी रडार पर बने हुए हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!