21.6 C
India
Wednesday, October 20, 2021

NCB डायरेक्टर समीर वानखेडे की पत्नी का खुलासा, किस तरह 1 साल से बॉलीवुड के लिए बने हुए हैं गले की हड्डी

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले के बाद से ही सभी लोगों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ताबड़तोड़ कार्रवाई देखने को मिल रही है। बता दें कि एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेडे पिछले 1 साल से काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं। उन्होंने सुशांत सिंह के निधन मामले के बाद बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों को कटघरे में खड़ा कर दिया था। इतना ही नहीं उन्होंने रिया चक्रवर्ती और कॉमेडियन भारती सिंह को भी गिरफ्तार किया था।

- Advertisement -

kranti redkar wankhede

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि समीर बनखेड़ी की पत्नी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है लेकिन इसके बाद भी समीर वानखेडे का नाम कलाकारों के लिए सिरदर्द बना हुआ है। बता दें कि उनकी पत्नी का नाम क्रांति रेडकर है जो पॉपुलर मराठी अभिनेत्री है इतना ही नहीं वह फिल्म गंगाजल में अजय देवगन के साथ में भी नजर आ चुकी है। लेकिन वह इन दिनों अपनी अदाकारी से ज्यादा अपने पति से मिल वानखेड़े के लिए काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी रहती है लेकिन उन्होंने खुद बताया है कि उन्हें अपने पति के इस काम पर काफी ज्यादा फक्र है।

sameer wankhede 1

क्रांति रेडकर ने टाइम्स से बात करते हुए अपने पति से जुड़ी कई अहम जानकारी सभी के साथ में साझा की है उन्होंने यह भी कहा है कि समीर काफी ज्यादा व्यस्त रहते हैं इस वजह से वह बच्चों पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाते लेकिन उन्हें इस बात का कोई मलाल नहीं है, और उन्हें फक्र है कि वह जिस कार्य के लिए इतनी ज्यादा मेहनत कर रहे हैं उसकी वजह से उनकी काफी चर्चाएं होती है। क्रांति ने बताया कि समीर अपने काम को लेकर इतने ज्यादा चिंतित रहते हैं कि वह कभी कबार तो 24 घंटे ही काम किया करते हैं।

sameer wankhede 2

इतना ही नहीं क्रांति ने बताया कि अबे अपने पति को काफी ज्यादा सपोर्ट करती है घर का पूरा काव्य संभालती है बच्चों की देखरेख से लेकर पारिवारिक जो भी काम रहता है वह खुद देखती हैं ताकि उनके पति को सफेद पाउडर वाले हाई प्रोफाइल मामले में स्पेस मिल सके और वे अपने काम को पूरे लगन के हिसाब से कर सके। उन्होंने समीर के बारे में कहते हुए कहा कि वे केवल 2 घंटे ही आराम करते हैं। क्रांति ने बताया कि कभी भी अपने पति को किसी भी चीज के बारे में नहीं पूछती वह घर भी काफी समय तक फोन पर बात करते हैं कोई भी उन्हें डिस्टर्ब नहीं करता है।

उन्होंने आगे बताया कि बच्चे भी इस बात को बहुत अच्छे से जानते हैं कि उनके पिता किस कार्य को कर रहे हैं और वह फोन पर किसी ऑपरेशन के लिए बात करते रहते है। इसलिए कोई भी उन्हें डिस्टर्ब नहीं करता है। आगे कांति ने अपने पारिवारिक स्थिति के बारे में कहा कि हमारे जुड़वा बच्चे हैं लेकिन मैं हमेशा घर का काम संभाल लेते हैं समीर जैसे भी हैं हमें उन पर बहुत ज्यादा गर्भ है क्योंकि आज वह जितने ज्यादा व्यस्त हैं वह अपना काम उतने अच्छे से करते हैं। वे काफी ज्यादा व्यस्त रहते हैं लेकिन मुझे भी हर स्थिति में काफी ज्यादा अच्छे लगते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!