Categories: Uncategorized

NCB अगले 48 घंटों में कर सकती है रिया को गिरफ्तार, पकड़ा एक और ‘ड्रग पैडलर’

सुशांत सिंह राजपूत मामले में, NCB के टॉप सूत्रों ने खुलासा किया है कि मुख्य संदिग्ध रिया चक्रवर्ती अगले 48 घंटों में गिरफ्तार हो सकती हैं। सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल में रविवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा करीब छह घंटे तक रिया से पूछताछ की गई। रिपब्लिक टीवी के सूत्रों ने जानकारी दी है कि रिया ने NCB के सामने ‘ड्रग्स खरीदने वाली बात’ स्वीकार कर ली है। सूत्रों के अनुसार, रिया ने NCB से कहा कि वह उनके खिलाफ मिले सबूतों पर सवाल नहीं उठा सकती और वह ड्रग्स के कारोबार का हिस्सा होने और उसे सप्लाई करने की बात कबूल करती हैं।

रिया सोमवार को फिर पूछताछ के लिए NCB दफ्तर पहुंच चुकी हैं। इसके अलावा, रविवार को रात 10 बजे सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत को NCB द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था और ऐसा कहा जा रहा है कि उसे फिर पूरी रात ग्रिल किया गया।

इनपुट्स के मुताबिक, दूसरे दिन रिया चक्रवर्ती का तीन तरह की संयुक्त पूछताछ में शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के साथ सामना कराया जाएगा। उसके बाद वह दीपेश सावंत के साथ आमने-सामने होंगी।

ये भी पढ़ेः बुडापेस्ट में लगे सुशांत के नाम के बैनर, फैंस ने कहा-’पूरी दुनिया न्याय चाहती है’

ड्रग पैडलर गिरफ्तार

सूत्रों ने कहा कि कथित ड्रग पैडलर अनुज केशवानी को NCB द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। अनुज को कैजान इब्राहिम को कथित तौर पर ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, जबकि इब्राहिम को शुक्रवार को ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

NCB के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ने कहा, “पूछताछ के दौरान, इब्राहिम ने कबूल किया कि वह केशवानी से ड्रग्स खरीदता था।”

इसके साथ ही NCB ने रविवार को की गई छापेमारी पर बयान जारी किया है। NCB की तरफ से कहा गया है कि, ”मुंबई में कैजान से पूछताछ के बाद छापेमारी की गई। छापेमारी में ड्रग्स और विदेशी करेंसी बरामद हुई है। अनुज नाम के एक शख्स के पास से भारी मात्रा में ड्रग्स और विदेशी करेंसी बरामद की गई है।”

केशवानी के आवास पर तलाशी करने पर अधिकारियों ने 590 ग्राम हैश, 0.64 ग्राम एलएसडी शीट, 304 ग्राम मारिजुआना, जिसमें आयातित मारिजुआना जोइंट और कैप्सूल और 1,85,200 रुपये और 5000 इंडोनेशियाई रुपिया जब्त किए हैं।

ये भी पढ़ेः सुशांत केस: संदीप सिंह बोले- मुश्किल घड़ी में सिर्फ मैंने दोस्ती का फर्ज़ निभाया, क्या ये गुनाह है?



bharat.republicworld.com

Leave a Comment