नवाजुद्दीन सिद्दीकी के कई लड़कियों संग रहे फिजिकल संबंध, फिर भी पत्नी आलिया रहती है साथ

बॉलीवुड इंडस्ट्री में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक ऐसे अभिनेता हैं। जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर यह साबित कर दिखाया है कि यदि आप में हौसला और कुछ कर दिखाने की चाह है तो कोई भी मंजिल को आसानी से पाया जा सकता है। बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कई बड़ी परेशानियों का सामना किया। उन्होंने 10 से ज्यादा जगह नौकरी की जिसमें उन्हें चौकीदारी की नौकरी भी करना पड़ा था।

nawazuddin-siddiqui1

आज नवाजुद्दीन फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार है और लोगों को उनकी अदाकारी इतनी ज्यादा पसंद आती है कि उनकी हर आने वाली फिल्म को बड़े चाह के साथ लोगों द्वारा देखा जाता है। उन्होंने अपनी अदाकारी से हिंदी सिनेमा में एक अलग ही तड़का लगाया है अभिनेता अभी तक कई फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने कई वेब सीरीज भी की है जो भी सुपरहिट साबित हुई।

nawazuddin with wife anjali

लेकिन आज हम आपको नवाजुद्दीन सिद्दीकी की लव स्टोरी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं रही। दरअसल नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी अंजली की पहली मुलाकात दिल्ली में हुई थी। अंजली का अभिनेता को मिलना भी एक संयोग की बात थी। बता दें कि वह जब दिल्ली अपने दोस्तों के पास पहुंचे थे। तो उस दौरान उनके साथ रहने वाले सभी दोस्तों की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी। तो अभिनेता ने भी गर्लफ्रेंड बनाने की सोची और उनकी मुलाकात अंजली से हो गई।

nawazuddin with wife Aaliya

बड़ी बात यह है कि इस दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक ऐसी हरकत अंजली के साथ कर देते हैं। जिसका एक सीन सुपर डुपर हिट फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में फिल्माया गया है। बता दें कि जब अभिनेता अंजली को घुमाने ले गए तो उस दौरान उन्होंने बिना उनकी इजाजत के उनका हाथ छू लिया था। जिसको लेकर वह काफी ज्यादा गुस्सा हो गई थी और उन्होंने उस समय कहा था कि हाथ लगाने से पहले इजाजत लेनी चाहिए इस तरह का सीन गैंग्स ऑफ वासेपुर में भी फिल्माया गया है।

nawazuddin with wife Aaliya and daughter

इसके बाद अभिनेता की लव लाइफ चालू हो जाती है और दोनों ही एक साथ रहने लगते हैं लेकिन यहां रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाता और अभिनेता की शादी उनकी मम्मी की पसंद की लड़की से कर दी जाती है लेकिन उनकी किस्मत में अंजली का साथ ही लिखा था कुछ समय बाद नवाजुद्दीन की अपनी पत्नी से नहीं बनती थी तो दोनों ने तलाक ले लिया। फिर एक बार अभिनेता अंजली के करीब आए और 15 साल तक साथ रहने के बाद दोनों ने साल 2009 में शादी करली। इतना ही नहीं अंजली ने बाद में अपना नाम आलिया सिद्दिकी रख लिया था।

nawazuddin with girlfriend niharika singh

लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लव मैरिज करने के बाद भी अपनी पत्नी को धोखा देना चालू कर दिया और इस दौरान उनके कई अभिनेत्रियों और अन्य लड़कियों के साथ में फिजिकल संबंध रहे। वे जब भी विदेश जाते थे तो वहां जाकर भी वन नाइट स्टैंड जिसे काम किया करते थे। जिसके कारण उनकी शादीशुदा जिंदगी में दरार आ गई। और अभी उनकी पत्नी ने तलाक के लिए अर्जी दाखिल कर दी लेकिन उनकी किस्मत ने एक बार फिर करवट पलटी हो कोरोना ममहामारी के कारण आज पूरा परिवार साथ रह रहा है और तलाक की अर्जी को भी वापस ले लिया गया है।

Nawazuddin Siddiqui's ex-girlfriend Sunita Rajwar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *