कैसे मोदी सरकार ने करतारपुर के जरिए घुटनों पर ला दिया सिद्धू को पूरी करी मुराद जायेंगे करतारपुर

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान जाने के लिए बहुत उत्सुक है. पाकिस्तान जाने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू ने लगातार तीसरा लेटर विदेश मंत्री को लिखे, जिसके बाद उनको जाने की इजाजत मिल गयी है. आपको बता दे कि, पाकिस्तान में श्री करतारपुर कॉरिडोर के उद्धाटन समारोह में शामिल होने के लिए कांग्रेस के नेता और पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को अनुमति मिली है.

9 नवंबर को पाकिस्तान में स्थित श्री करतारपुर साहिब गुरुद्वारे का उद्धाटन होने वाला है. इस समारोह में शामिल होने के लिए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने सरकार से इजाजत मांगी थी. सरकार ने पाकिस्तान की इस यात्रा के लिए उन्हें राजनीतिक मंजूरी दे दी है. हालांकि, इससे पहले ही मोदी सरकार भारत के कुछ वीवीआईपी को पाकिस्तान भेज रही है, जिसमें मनमोहन सिंह समेत कई मंत्री सांसद शामिल हैं.

Source Twitter

करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के संबंध में सिद्धू ने तीसरे लेटर में विदेश मंत्री एस जयशंकर को लिखे कि अगर उन्हें करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए सरकार की ओर से इजाजत नहीं मिलती है तो आम नागरिक की तरह वह भी नहीं जाएंगे, लेकिन अगर इस संबंध में किसी तरह का कोई जवाब नहीं आता है तो वह पाक चले जाएंगे.

ये भी बता दे कि, बॉलीवुड एक्टर और गुरदासपुर MP सनी देओल भी करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे. 9 नवंबर को जो जथा रवाना होगा पाकिस्तान के लिए उसमे सनी देओल भी शामिल होंगे.

Source Twitter
Leave a Comment