18.3 C
India
Saturday, January 22, 2022

फिल्म के डायरेक्टर के रोकने पर भी नहीं रुकी नरगिस फाखरी करती रहीं किस, सीरियल किसर हुए पानी-पानी

मनोरंजन दुनिया से जुड़ा हर काम पहले से ही स्क्रिप्टेड होता है और उसी के अनुसार कलाकारों को कैमरे के सामने अपनी अदाकारी पेश करनी होती है लेकिन बहुत से मामले ऐसे भी सामने आए हैं जब कलाकार कैमरे के सामने अपना आपा खो बैठे और डायरेक्टर के सीन को रोक देंगे निकट कहने के बाद भी वह नहीं रुके। आज हम इस आर्टिकल में आपको एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में सीरियल किसर और किसिंग किंग कहे जाने वाले इमरान हाशमी के साथ ही ऐसी हरकत हो गई कि मैं खुद शर्म से लाल हो गए और काफी ज्यादा हैरान भी।

- Advertisement -

Nargis Fakhri kiss non stop to Emraan Hasmi 2

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आपने बॉलीवुड फिल्म अजहर तो देखी ही होगी जिसमें आपने इमरान हाशमी के साथ में बॉलीवुड अदाकारा नरगिस फाखरी को देखा होगा इस दौरान एक सीन दर्शाया गया। इसी में दोनों कलाकार आपस में एक दूसरे को लिप किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि फिल्मों में इस तरह के किसिंग सीन होना आम बात है लेकिन इस सीन में कुछ ज्यादा ही रोमांटिक बना गया। बता दें कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नरगिस फाखरी लगातार इमरान आदमी को किस करती रही। यह सब देखकर अभिनेता भी काफी ज्यादा हैरान हो गए थे।

नरगिस फाखरी ने कैमरे के सामने सामने खोया संतुलन

Nargis Fakhri kiss non stop to Emraan Hasmi 3

साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म अजहर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों कलाकारों को बात करते हुए देखा जा सकता है और दोनों अपने इस सीन के बारे में बात करते हुए काफी ज्यादा हैरान भी हो रहे हैं। वायरल और वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह नरगिस फाखरी द्वारा कैमरे के सामने आपा खोते हुए डायरेक्टर के कट कर देने के बाद इमरान हाशमी को किस करती रही थी।

Nargis Fakhri kiss non stop to Emraan Hasmi 4

अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने अपने इस वाक्य को याद करते हुए कहा कि उन्हें एक किसिंग सीन को करने के लिए तकरीबन 5 बार इमरान हाशमी के साथ किसिंग सीन को दोहराना पड़ा बार-बार इस तरह के सीन करने के बाद वे खुद इस सीन के लिए एक्स्ट्रा चार्ज करने वाली थी। इतना ही नहीं उन्होंने खुद भी यह कहा कि इमरान हाशमी ने सबके सामने शो किया है कि उन्हें भी नहीं पता था कि यह क्या हो रहा है जबकि वह खुद भी काफी ज्यादा खुश थे।

Nargis Fakhri kiss non stop to Emraan Hasmi 5

बता दें कि फिल्म सर के दौरान जब शूटिंग चल रही थी तो एक किसिंग सीन को दर्शाने के लिए बार-बार प्रैक्टिस करवाई जा रही थी। ऐसे में नरगिस फाकरी जब कैमरे के सामने इमरान हाशमी को किस करना चालू करती है। तो डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी वे इमरान हाशमी को नहीं छोड़ती हो लंबे समय तक उनको किस करती रहती है नरगिस कोई इस तरह से किस करता हुआ देख इमरान हाशमी का भी शौक तो हो जाते हैं। वहां पर मौजूद सभी मेंबर काफी ज्यादा हंसते हैं यह वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!