Categories: राजनीति

"पत्थर फेंक कराऊंगा विदाई, नानी याद ना दिला दिया तो मेरा नाम भी हनुमान नहीं," राजस्थान CM पर भड़के सांसद

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और राजस्थान के नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल ने शनिवार को CM अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा। एक जनसभा को संबोधित करते हुए किसानों की बदहाली के मुद्दे पर हनुमान बेनीवाल ने CM पर निशाना साधते हुए कहा कि “किसान की जेब में हाथ डालकर वो किसान की मजाक उड़ा रहे थे, लेकिन अशोक गहलोत को अपनी पारिवारिक पृष्ठभूमि याद रखनी चाहिए कि किस तरह उनके पिताजी ने उनका पालन पोषण किया।”

बेनीवाल ने आरोप लगाया कि “पुलिस की मौजूदगी में उन पर हमला हुआ। बाड़मेर के मंत्री कैलाश चौधरी यह बात भूल सकते हैं, लेकिन हनुमान ने भूलना नहीं सीखा। इसीलिए इस बार तमाम अधिकारियों को नानी याद नहीं दिलाई तो मेरा नाम भी हनुमान बेनीवाल नहीं।” हनुमान बेनीवाल ने कहा कि अशोक गहलोत किसानों के दुश्मन हैं। वो जानबूझकर केंद्र सरकार से मदद नहीं मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि, “अशोक गहलोत की राजस्थान से विदाई तय है। हरीश का हिसाब अभी बाकी है, लेकिन अशोक गहलोत के गाड़ी के शीशे भी हनुमान बेनीवाल ही तुड़वाएगा, राजस्थान के अंदर।” बाड़मेर में कलेक्टर के घेराव के दौरान हनुमान बेनीवाल ने कहा कि भ्रष्ट नेताओं और अफसरों को नहीं छोड़ेंगे।

बेनीवाल ने गहलोत सरकार पर टिड्डी के हमले से किसानों की फसल को बचाने के लिए कोई उपाय नहीं करने का आरोप लगाया। बेनीवाल टीड्डी के हमले से खराब हुई किसानों की फसल का मुआवजा दिलाने के लिए अपने समर्थकों के साथ बाड़मेर कलेक्टर का घेराव करने पहुंचे थे। बता दें कि हाल ही में सांसद हनुमान बेनीवाल के ऊपर बाड़मेर में एक युवक ने चाकू से हमला करने का प्रयास किया। यह हमला पुलिस की मौजूदगी में हुआ। इससे पहले भी बाड़मेर में ही बेनीवाल पर हमला हुआ था। इन्हीं घटनाओं को लेकर हनुमान बेनीवाल ने CM अशोक गहलोत और उनकी सरकार को निशाने पर लिया।

Leave a Comment