Naagin 3 फेम पर्ल वी पुरी मामलें में एकता कपूर और लड़की की माँ का ऑडियो टेप हुआ लीक

इन दिनों मनोरंजन दुनिया में एक खबर काफी तेजी से चल रही है जिसमें छोटे पर्दे के कलाकार पर्ल वी पुरी एक नाबालिग लड़की के साथ बुरा व्यवहार करने का आरोप लगा है। वह इस तरह के आरोप लगने के बाद पुलिस द्वारा उन्हें फॉरेन गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है पूरे मामले की पुलिस बारीकी से खोजबीन कर रही है।

Pearl V Puri

लेकिन पर्ल पर लगे आरोप को लेकर अब मनोरंजन दुनिया के कई कलाकार उनके पक्ष में आ गए हैं। इतना ही नहीं उनके पक्ष में आए कलाकारों का कहना है कि कलाकार इस तरह का कोई बड़ा कदम नहीं उठा सकता है उनके ऊपर लगाए गए आरोप कहीं ना कहीं सही नहीं है? इनकी सही तरीके से जांच की जानी चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)


वहीं मनोरंजन दुनिया की मशहूर प्रड्यूसर एकता कपूर भी अब इस मामले में पर्ल के सपोर्ट में आ गई है। उन्होंने भी कहा है कि इस मामले में कलाकार को घसीटा जा रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है जिसमें उन्होंने इसके से संबंधित काफी जानकारी को सबके साथ साझा किया है बता दे कि इतना ही नहीं उन्होंने पीड़िता की मां से भी इस पूरे मामले को लेकर बात की थी।


वही एकता कपूर ने पीड़ित की मां से अपील करते हुए कहा था कि इस मामले में जो भी सच है वह खुलकर सबके सामने आकर बताएं क्योंकि यह एक उभरते हुए कलाकार की जिंदगी का सवाल है। अब एकता कपूर का पीड़ित की मां के साथ की गई बात का एक ऑडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पीड़ित की मां और एकता कपूर के बीच में काफी बातें हुई है।

वायरल पूरे ऑडियो में एकता कपूर और पीड़ित की मां के बीच इस मामले को लेकर कई ऐसी बातें की गई है जिससे इस केस में काफी हद तक कलाकार को राहत मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *