मुस्लिम एक्टर आदिल हुसैन की मांग गुरुद्वारों की तरह मस्जिद में बनें कोविड सेंटर ताकि हो लोगों की मदद!

कोरोना वायरस की दूसरी ने एक बार फिर देश की स्थिति को डामडोल कर दिया है। देश में कोरोना का असर इतनी तेजी से फैल रहा है कि संक्रमित लोगों को समय पर उपचार भी नहीं मिल पा रहा है। बता दें कि आज देश की कंडीशन ऐसी है कि अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन का भी समय पर इंतजाम नहीं हो पा रहा हैं। क्योंकि जिस तरह से रोजाना लाभ हो लोग इस वायरस की जद में आते जा रहे हैं इसी के कारण अस्पताल पूरी तरह से फुल है।

Adil Hussain

वहीं अस्पताल की ऐसी स्थिति को देखकर देश में खाली पड़े ऐसे कई स्थानों को कोविड सेंटर के रूप में बदला गया है। जहां अब बड़ी संख्या में संक्रमितों का उपचार चल रहा है। इतना ही नहीं अब पूरे देश में कई संस्था जरूरतमंद लोगों के लिए खाने के साथ ऑक्सीजन तक मुहैया करा रही है। इस नेक काम में बॉलीवुड कलाकार भी पीछे नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adil Hussain (@_adilhussain)


जहां सोनू सूद सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं तो सलमान खान अपनी संस्था के द्वारा लोगों को खाना खिलाने के काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं और भी कई कलाकार दिन रात लोगों की सेवा में लगे हुए हैं। लेकिन हाल ही में बॉलीवुड कलाकार आदिल हुसैन ने कोरोना के बढ़ते मरीजों को देखते हुए। मस्जिद को कोविड सेंटर बनाने की मांग की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adil Hussain (@_adilhussain)


अभिनेता ने अपनी बात ट्विटर के माध्यम से राखी है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह कई गुरुद्वारा को कोविड सेंटर बनाया गया है। वैसे ही मस्जिद को भी बनाया जाना चाहिए। ताकि सभी लोग आकर यहां उपचार करा सके। अब आदिल हुसैन का यह ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं उनके इस प्रयास की तारीफ भी हो रही हैं।

अभिनेता ने ट्वीट के माध्यम से कहा है कि जिस तरह गुरुद्वारा के द्वारा लोगों की सहायता हो रही है। वैसे ही मस्जिद को भी कोविड सेंटर बनाना चाहिए। ताकि जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन और भी सहायता की चीज आराम से मुहैया कराई जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *