23.4 C
India
Tuesday, September 21, 2021

‘बार‍िश की जाए’ अभिनेत्री सुनंदा शर्मा उतरी मोहाली की सड़कों पर, वैक्सीनेशन को लेकर कर रही जागरूक

कोरोना संकट के इस दौर में बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्रियां सड़कों पर आकर जनता की मदद कर रहे हैं। बॉलीवुड जगत के कई दिग्गज कलाकारों ने मोटी रकम कोरोना राहत कोष में दान के रूप में दी है। दक्षिण भारत की फिल्म जगत के सुपरस्टार रजनीकांत ने भी कल तमिलनाडु के मुख्यमंत्री को रुपये पचास लाख का चेक  दिया था। आज हम आपको एक ऐसे बॉलीवुड हस्ती से रूबरू करवाएंगे जो सिंगर भी हैं और एक्ट्रेस भी हैं। इन्होंने कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के म्यूजिक वीडियो बारिश की जाए से अपने अभिनय की शुरुआत की है।

- Advertisement -

𝑆𝑢𝑛𝑎𝑛𝑑𝑎 𝑆ℎ𝑎𝑟𝑚𝑎

हालांकि यह कोई बहुत बड़ा चेहरा नहीं है लेकिन म्यूजिक वीडियो बारिश की जाए कि सफलता ने जनता के बीच उन्हें लोकप्रिय बना दिया है। इस अभिनेत्री का नाम है सुनंदा शर्मा जिन्होंने कोरोना संक्रमण लोगों के वैक्सीनेशन की जिम्मेदारी लेकर इसे अधिक से अधिक लोगो तक पहुंचाने का कार्य किया है। तो आइए जानते हैं सुनंदा के बारे में और वह किस तरह से लोगों को वैक्सिंग लगवाने के लिए जागरूक कर रही है।


आप सभी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की म्यूजिक एल्बम बारिश की जाए में सुनंदा को एक मानसिक रूप से कमजोर लड़की के रूप में देखा है। लेकिन असल जिंदगी में यह लड़की एक बहुत ही नेक काम कर रही है और लोगों को वैक्सीन के प्रति जागरूक कर रही है। इन दिनों कई शहरों में लोगों को उनकी गाड़ी पर बैठे हुए ही वैक्सीनेशन लगाने का कार्य किया जा रहा है जिसे वक्सीनशन ड्राइव कहा जाता है। ऐसे ही वैक्सीनेशन ड्राइव में सुनंदा आगे आई और अपना सहयोग दे रही है।


सुनंदा को इन दिनों आप मोहाली की सड़कों में देख सकते हैं जहां वे सड़क पर आते जाते राहगीरों को और वाहन चालकों को कोरोना वैक्सीन लगवाने के प्रति जागरूक कर रही हैं। सुनंदा की इस पहल के मोहाली के प्रशासन द्वारा भी तारीफ की गयी और उनके फोटोग्राफ सभी के साथ साझा किये। सुनंदा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी सक्रिय रहती है और यहां पर भी वो कोरोना वैक्सीन से जुड़ी जानकारियां अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। आप सुनंदा के इंस्टाग्राम पर कई सारी वैक्सीनेशन ड्राइव की फोटो और वीडियो देख सकते हैं।


पंजाब के एक छोटे से जिले गुरदासपुर की रहने वाली सुनंदा शर्मा ने साल 2015 में यूट्यूब पर अपने वीडियो रिकॉर्डिंग पोस्ट कर अपने कैरियर की शुरुआत की थी। उनके गाए हुए गानों को धीरे धीरे लोगों द्वारा पसंद किया जाने लगा। सुनंदा शर्मा का पहला गाना साल 2016 में पोस्ट हुआ था जिसके बोल थे बिल्ली आंख। इसके बाद सुनंदा के गाने को पसंद किया जाने लगा और उन्हें कई और ऑफर्स मिले। सुनंदा शर्मा को पंजाब में हर कोई जानता है और उन्होंने कई पंजाबी हिट्स जट यमला, को के मोरनी, नानकी दा वीर जैसे पॉपुलर गाने दिए हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!