31.5 C
Mumbai
Saturday, January 28, 2023
spot_img

दर्शकों की आलोचना पर भावुक हुए संगीतकार टोनी कक्कड़, बोले खिलौनों के आभाव में बिता है हमारा बचपन

बॉलीवुड सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं है, लेकिन उन्हें यहां तक पहुचने के लिए कई बड़ी परेशानियों का सामना किया है। टोनी का बचपन बेहद ही गरीबी में गुजरा है, आज चाहे वे बॉलीवुड के बड़े गीतकार बन गये हो। लेकिन वे अपनी पुरानी बातों को नहीं भूल सकते। टोनी और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने आज अपनी बडी पहचान बना ली है। बात करें नेहा कक्कड़ की तो उन्होंने 4 साल की उम्र में ही जगराते में गाना चालू कर दिया था और यह सिलसिला 16 साल तक चला।

New WAP

Tony Kakkar Neha Kakkar

आज टोनी कक्कड़ इतने ज्यादा फेमस है कि उनके गाने बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं। इस बात का अंदाजा उनकी फैन फॉलोइंग से ही लगाया जा सकता है कि उन्होंने लोगों के दिलों में आज अपनी कितनी बड़ी पहचान बना ली है। टोनी कक्कड़ के यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर मिलियंस में फैंस है। अपनी बहन की तरह ही टोनी कक्कड़ के गाने सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल होते हैं कि देखते ही देखते कुछ घंटों में ही उन पर लाखों व्यूज आ जाते हैं।

New WAP

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar)


वहीं उनके गानों को लेकर बहुत से लोग जहां समर्थन में दिखाई देते हैं तो कुछ ऐसे लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें ट्रोल करते हैं, कुछ ऐसा ही उनके साथ हाल ही में हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि टोनी ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर #AskMe सेशन रखा था। लेकिन इस दौरान भी बहुत से लोग उनके समर्थन में दिखाई दिए तो कई लोग ऐसे भी मौजूद थे। जिन्होंने इस दौरान भी उनकी लिरिक्स को लेकर उनका मजाक उड़ाया। इतना ही नहीं उनके नाम के कई सारे मींस भी ट्विटर पर शेयर किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar)


टोनी को ट्विटर पर इस तरह का रिएक्शन मिलने के बाद भी टोनी कक्कड़ ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। वहीं उनके इस धैर्य के लिए बहुत से लोग उनकी तारीफ करते हुए नजर आए। लेकिन टोनी कक्कड़ ने भी इस दौरान एक इमोशनल नोट सेंड करते हुए बताया कि उनका बचपन बिना खिलौने के गुजरा है। टोनी के इस तरह के ट्वीट को देखकर उनके फैंस काफी ज्यादा इमोशनल हो गए और उनके पक्ष में आ गए।

इतना ही नहीं टोनी कक्कड़ ने पोस्ट में अपने दिल की बात लिखते हुए कहा है कि वह अच्छी तरीके से जानते हैं कि उन्हें म्यूजिक ने क्या दिया है। एक समय ऐसा था जब वे बहुत छोटे स्तर पर अपने गानों का प्रदर्शन किया करते थे। लेकिन आज उन्हें म्यूजिक ने इतनी बड़ी पहचान दिलाई है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि आज हम जो भी है सब म्यूजिक की देन है। आज म्यूजिक की वजह से हमने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ी पहचान बनाई है। संगीत से ही हमने दौलत और शोहरत दोनों ही कमाई है। साथ ही उन्होंने कहा की उनके जीवन में ऐसा समय भी आया था जब वे बिना खिलौनों के भी रहे हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles