बजरंगी भाईजान की मुन्नी ने खास अंदाज में मनाया अपना 13 वां जन्मदिन! कहा ऑफिशियली टीनएजर हो गई

अपनी डेब्यू फिल्म में ही अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीतने वाली मुन्नी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फेमस हो रही है। बता दें कि बजरंगी भाईजान की मुन्नी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने से जुड़ी वीडियो और फोटो आए दिन शेयर करती रहती है यही कारण है कि पिछले कुछ दिनों से मुन्नी लोगों की जुबां पर बनी हुई हैं। और उन्होंने सभी संकेत दे दिया है कि वे एक बार फिर फिल्मों में आने के लिए तैयार है।

Harshali Malhotra Birthday

तो चालों मुन्नी के जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी बातों से आपको रूबरू करवाते हैं। दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता देगी मुन्नी का असली नाम हर्षाली मल्होत्रा है जिन्होंने साल 2015 में सलमान खान की सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान से अपने फिल्मी करियर में डेब्यू किया था। इस फिल्म से हर्षाली ने काफी ज्यादा पॉपुलरटी कमाई और लोगों के बीच खूब फेमस हुई। बता दें कि हाल ही में 3 जून को उनका 13 वां जन्मदिन था।


अपने जन्मदिन को खास मनाने के लिए हर्षाली मल्होत्रा ने बहुत ही सुंदर केक काटा अब उनके जन्मदिन की तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इतना ही नहीं सब मुन्नी को खूब सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। हर्शाली अपना 13 वां जन्मदिन मनाते हुए। बेहद ही खुश नजर आ रही थी। इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान खूब एन्जॉय किया। पूरी बर्थडे पार्टी में उन्होंने कई ड्रेस पहनी पर उनकी पिंक ड्रेस काफी ज्यादा सुंदर लग रही थी। इतना ही नहीं मुन्नी ने केक कटिंग वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है और साथ में कैप्शन में लिखा- आज मेरा बर्थडे है। मैं अब ऑफिशियली टीनएजर हो गई हूं।


लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर चल रही तो पढ़ने के अलावा ओर क्या कारण है, इस पर बात करते हुए हर्षाली कहती हैं कि उन्हें अच्छे रोल की तलाश है। साथ ही छोटे रोल नहीं बल्कि अपने टैलेंट को वह अच्छी तरह से किसी बड़े रोल के जरिये दर्शकों के सामने लाना चाहती हैं। अपने मनपसंद कलाकार के नाम बताते हुए हर्षाली कहती हैं, “सब बहुत अच्छे हैं, मैं सबके साथ अगर मौका मिलेगा तो काम करूंगी। लेकिन कुछ हैं जिनके साथ मुझे काम करने का सपना है, जैसे अमिताभ बच्चन जी, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, आमिर खान, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *