23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

मुंबई की बारिश कुशाल टंडन के लिए बनी आफत, रेस्तरां में पानी घुसने से 25 लाख का हुआ नुकसान

मायानगरी मुंबई (Mumbai) में इन दिनों बारिश (Rain) लोगों के लिए आफत बनकर बरस रही है। बता दें कि पिछले कुछ समय से जहां सूखे की मार झेल रहे मुंबई वासियों के लिए जब बारिश ठंडक लेकर आई तो उसके साथ कई परेशानियां भी बढ़ गई बता दें कि पिछले कुछ दिनों से हो रही लगातार बारिश के कारण लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

- Advertisement -

Kushal Tandon

जहां सड़कों पर पानी भर गया है वहीं बहुत से ऐसे इलाके हैं जहां मकान तक डूब गए हैं लैंडस्लाइड के कारण कई मकान जमींदोज हो गए। बारिश की वजह से अभी जनजीवन अस्त व्यस्त नजर आ रहा है। ऐसे में ही मनोरंजन दुनिया के जाने माने कलाकार कुशाल टंडन (Kushal Tandon) ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट के द्वारा सभी को बताया है कि मुंबई में लगातार हो रही तेज बारिश के कारण उनका रेस्तरां (Restaurant) भी पूरी तरह से बर्बाद हो गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KUSHAL TANDON (@therealkushaltandon)


इतना ही नहीं रेस्तरां में पानी घुसने के कारण उनको लगभग 20 से 25 लाख रुपए का भारी नुकसान झेलना पड़ गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ कुशाल टंडन छोटे पर्दे के जाने माने कलाकार है और ज्यादा काली के साथ-साथ मायानगरी मुंबई में रहकर रेस्तरां भी चलाते हैं जिससे भी उन्हें पैसा मिलता है।

Kushal Tandon Restaurant 1

बता दे कि उन्होंने आम लोगों के लिए यह साल 2019 में चालू किया था इतना ही नहीं रेस्तरां की ओपनिंग के समय जाने-माने कलाकार शिरकत करने आए थे। लेकिन फिलहाल उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हाल ही में जो उनके रेस्तरां की स्थिति खराब हुई है। उसकी तस्वीरें भी साझा की है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बारिश के कारण काफी भारी नुकसान उनको झेलना पड़ा है।

Kushal Tandon Restaurant

कुशाल टंडन ने रेस्तरां की फोटो साझा करते हुए बड़ा सा नोट भी लिखा है जिसमें उन्होंने मुंबई में हो रही लगातार बारिश को धन्यवाद बोला है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि जहां एक और कोरोना ने पहले ही हाल बेहाल कर रखे हैं ऐसे मैसेज तरह की बारिश ने एक और बड़ा झटका दे दिया है। बता दे कि ऐसे मुश्किल के दौर में अभिनेता को 20 से 25 लाख रुपए का नुकसान होना आम बात नहीं है। गनीमत की बात कह रही थी जब यह हादसा हुआ उस समय वहां ऐसा कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था जिसे चोट लग सके।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arbour28 (@arbour28mumbai)


कुशाल टंडन के कैरियर की बात की जाए तो उन्होंने छोटे पर्दे के कई सीरियलों में अपनी अदाकारी दिखाइए इतना ही नहीं बिग बॉस 7 में भी नजर आ चुके हैं और गौहर खान से अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां भी बटोर चुके हैं इतना ही नहीं व्यवहार खान के साथ फेमस गाने में भी नजर आ चुके हैं जो आज भी लोगों की जुबां पर बना हुआ रहता है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!