दिल में आस्था..माथे पर चुनरी..साधारण भक्तों की तरह श्रीनाथजी के दर्शन करने नाथद्वारा पहुंचे Mukesh Ambani

Mukesh Ambani: देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी जितने अपने व्यापार के लिए जाने जाते हैं। उससे कहीं ज्यादा अपने व्यक्तित्व और अपने सरल स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। अथा संपत्ति होने के बाद भी मुकेश अंबानी आज एकदम सिंपल जिंदगी जीना पसंद करते हैं। अंबानी परिवार हमेशा ही किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं का विषय बना देता है।

google news

Mukesh Ambani 1

बता दें कि पूरा परिवार भगवान में भी काफी ज्यादा आस्था रखता है। ऐसे में हर कार्य से पहले परिवार का कोई न कोई सदस्य भगवान के सामने नतमस्तक होता हुआ जरूर नजर आता है। हाल ही में कुछ तस्वीरें मुकेश अंबानी के सामने आई है जिसमें उन्हें नाथद्वारा में मौजूद श्रीनाथजी के दर्शन करते हुए देखा गया इस दौरान की तस्वीरें भी सामने आई है।

Mukesh Ambani 2

google news

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एकदम साधारण भक्तों की तरह बेहद सिंपल लिबास में मुकेश अंबानी दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान उनके हाथों में फल की टोकरी कांधे पर लाल चादर को माथा बना हुआ है। मुकेश अंबानी के चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान देखने को मिल रही है। बता दें कि अंबानी परिवार हमेशा से ही अपने सरल स्वभाव के लिए लोगों के बीच में चर्चाओं में रहता है।

Mukesh Ambani 3

खबरों के अनुसार हाल ही में मुकेश अंबानी ने दो और बड़ी कंपनियों की डील को पूरा कर लिया है अंबानी परिवार लगातार सफलता और बुलंदियों को छू रहा है। मुकेश अंबानी अपने बिजनेस के लिए दिए की नहीं बल्कि दुनिया भर में पहचाने जाते हैं उन्होंने अपने एनटायर को इतना बड़ा कर लिया है कि अब धीरे-धीरे इसकी कमान अपने तीनों बच्चों को भी वह सोचते हुए नजर आ रहे हैं जल्द ही रिटेलर क्षेत्र में भी अंबानी परिवार बड़ा काम करने वाला है।

जरूर पढ़ें :

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles