Motocompacto electric scooter :आसानी से सूटकेस में बदल जाता है यह शानदार स्कूटर,फुल चार्ज में 19 किलोमीटर का देता है रेंज

Follow Us
Share on

Motocompacto electric scooter: Honda के द्वारा साल 2023 में जापान मोबिलिटी शो में एक गजब का स्कूटर दिखाया गया। यह स्कूटर फोल्ड होकर एक सूटकेस के आकार में ढल जाता है और इसकी रेंज लगभग 19 किलोमीटर तक बताई जा रही है। इस स्कूटर की टॉप स्पीड 24 किलोमीटर प्रति घंटा है और दिखने में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी अच्छा दिखता है।

New WAP

Motocompacto electric scooter :बेहद स्टाइलिस्ट होगा यह इलेक्ट्रिक स्कूटर

होंडा के द्वारा Motocompacto electric scooter को साल 2023 Japan मोबिलिटी शो में पेश किया गया था। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि जब इसको आप फोल्ड कर देंगे तो आपको पता ही नहीं चलेगा कि यह स्कूटर है यह सूटकेस।

सूटकेस में बदल जाता है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर

हालांकि यह शहरी वातावरण के लिए काफी अच्छा है आप इसको फोल्ड करके कहीं ले जा सकते हैं और छोटे घरों में कोने में रख सकते हैं। कंपैक्ट होने के वजह से इसमें छोटा बैट्री पैक दिया गया है। कंपनी के द्वारा दावा किया गया है कि मोटा कंपैक्ट तो सिंगल चार्ज में 19 किलोमीटर तक का दूरी तय करता है। कंपनी के द्वारा इसकी टॉप स्पीड 24 किलोमीटर प्रति घंटा तक बताई जा रही है।

Also Read:Upcoming smartphones: त्योहारों के मौसम में होगी मौज, मार्केट में धमाल मचाने आ रही है ये Smartphones,जाने फीचर्स

New WAP

इस स्कूटर का वजन 18.3 ग्राम है और 120 किलोग्राम तक के यात्री को यह ले जा सकता है। कंपनी के द्वारा दावा किया गया है कि यह जीरो से 24 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार 7 सेकंड में पकड़ लेता है।


Share on