21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

अपने लाड़ले की रिहाई के लिए बड़े तप कर रही गौरी खान, आर्यन की जमानत तक घर में नहीं बनेगा उत्सव मीठा पकवान

मनोरंजन दुनिया से जुड़ा हर इंसान इस बात को बखूबी जानता है कि शाहरुख खान और गौरी खान अभी क्या गुजर रही है। उन्होंने अपने लाड़ले को पिछले 2 अक्टूबर के बाद से अच्छे से नहीं देखा है। तमाम कोशिशों के बाद भी वे अपने लाड़ले को अभी तक जमानत नहीं दिलवा पाए। क्रूज रेव पार्टी मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही लगातार उनके माता-पिता उनकी जमानत के लिए दिन रात लगे हुए हैं।

- Advertisement -

Gauri Khan With Aryan Khan

लेकिन तमाम कोशिशों के बाद में वे इसमें सफल नहीं हो रहे हैं। इस मामले में अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होना है। बता दें कि आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद हाल ही में गौरी खान का जन्मदिन भी निकल कर गया है। लेकिन उन्होंने अपने बेटे के जेल में रहने के चलते अपना जन्मदिन भी सेलिब्रेट नहीं किया था। बस भाई एकदम अपने बेटे को रिहा करवाने की सोच रही है बता दे कि बीच में ऐसे भी कई वीडियो सामने आए थे जिसमें गौरी खान अपने बेटे के लिए रोती हुई भी दिखाई दी थी।

रिहाई नहीं तब तक मिठाई नहीं

वहीं अब हाल ही में खबर आई है कि गौरी खान ने अपने घर में खाना बनाने वाले सभी वोटरों को सख्त आदेश दिए हैं कि जब तक उनके बेटे आर्यन खान की रिहाई नहीं हो जाती है तब तक घर में किसी भी तरह का मीठा पकवान नहीं बनेगा। इतना ही नहीं घर में किसी भी तरह का उत्सव भी नहीं होगा। जब तक आर्यन खान की जमानत नहीं होती है। खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि घर में मीठी खीर बनाई जा रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Sandesh (@viralsandesh)

लेकिन जैसे ही इस बात की जानकारी गौरी खान को लगी उन्होंने फौरन ही इसे बनाने से मना कर दिया और सभी को यह निर्देश दे दिए कि जब तक उनके बेटे की जमानत नहीं हो जाती घर में किसी भी तरह का मीठा और पकवान नहीं बनेगा। गौरी खान के इस फैसले से आप समझ सकते हैं कि उन्हें अपने बेटे की कितनी ज्यादा परवाह है क्योंकि वह अपने बेटे को एकदम अपने जिगर के टुकड़े की तरह रखती है। लेकिन जिस तरह से उनकी अचानक गिरफ्तारी हुई और जिसके बाद से उन्हें जेल जाना पड़ा तब से ही शाहरुख खान और गौरी खान की रातों की नींद और सुकून गायब हो गया है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!