सुशांत केस में जांच एजेंसियों ने खर्च कर दिए 5 करोड़, CBI के हाथ फिर भी खाली? आखिर क्यों!!

बॉलीवुड : सुशांत सिंह राजपूत मामले को 6 महीने से ज्यादा बीत चुके हैं। लेकिन अभी तक कारण पूर्ण रूप से स्पष्ठ नहीं हो पाया है। गौरतलब है कि इस दौरान जांच एजेंसियों द्वारा 5 करोड़ से ज्यादा पैसे खर्च कर दिए गए हैं लेकिन जांच अभी भी बेनतीजा ही रही है।

पूरे केस में दिलचस्प बात यह है कि इस मामले की जांच की आड़ में कई अधिकारियों ने दिल्ली से लेकर मुंबई तक खूब हवाई सफर किया। जिसमे करोड़ो रूपये का किराया लग चुका है। हालांकि मामले से जुड़े आला अधिकारियों का मानना है कि हम सरकार की नौकरी करते हैं और किसी भी जांच का मकसद उसमें न्याय देना होता है।

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह केस की छानबीन सीबीआई से लेकर ईडी और एनसीबी द्वारा कराई जा रही है। लेकिन अभी तक कोई नतीजा नहीं निकल पाया है। वहीं AIIMS के डॉक्टर द्वारा सुशांत सिंह पर अपनी जाँच स्पष्ट दे दि गयी थी। लेकिन इस केस की जांच अभी भी जारी है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मुंबई में 14 जून को दुनिया से दूर चले गए और उसके बाद मुंबई की हाई प्रोफाइल पुलिस ने कुछ ही दिनों में यह नतीजा निकाल दिया था।

जांच में करोड़ों रुपये हुए खत्म

सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच एजेंसी द्वारा पिछले 6 महीनों जांच करते हुए 5 करोड़ से ज्यादा की राशि इस केस पर खर्च कर दी है लेकिन नतीजा अभी भी वही है जो मुंबई पुलिस एक महीने में ही बता दिया था। लेकिन यह सच्चाई है कि 4 एजेंसियों द्वारा छह माह में की गई जांच के दौरान आम जनता द्वारा टैक्स के तौर पर चुकाए गए करोड़ों रुपए खत्म हो गये।

जाने कैसे खर्च हुए करोड़ों रुपए

दरअसल, इस हाई प्रोफाइल मामले की जांच में मुंबई पुलिस के 4 दर्जन से ज्यादा अधिकारी और कर्मचारी 2 महीने तक लगे रहे। इसी प्रकार प्रवर्तन निदेशालय के एक दर्जन से ज्यादा अधिकारी और कर्मचारी इस मामले की जांच में लगे रहे। सीबीआई को यह मामला सौंपे जाने के बाद सीबीआई के लगभग 50 अधिकारी और कर्मचारी इसकी शुरुआती जांच में लगातार रहे और इसके लिए बाकायदा एक विशेष टीम दिल्ली से मुंबई में भेजी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *