27 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

‘लापता’ हुए अभिनेता Sunny Deol, पठानकोट में घरों, Raily Station और वाहनों पर चिपकाए गुमशुदगी के पोस्टर

Sunny Deol Missing: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार सनी देओल जाने-माने अभिनेता होने के साथ ही एक बड़े राजनेता भी है। बता दें कि वह भारतीय जनता पार्टी की तरफ से सांसद भी है। लेकिन उन्हें राजनीति में बहुत कम ही देखा गया है। अभिनेता पिछले लंबे वक्त से अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 के लिए काफी ज्यादा व्यस्त नजर आ रहे हैं। लेकिन इस बीच उनसे जुड़ी एक ऐसी खबर काफी ज्यादा चर्चाओं में आ गई है। जिसमें उन्हें लापता बताया जा रहा है।

New WAP

Sunny Deol gadar award

बता दें कि इन दिनों पंजाब के पठानकोट में हर जगह सनी देओल ही छाए हुए हैं। यहां पर घरों से लेकर रेलवे स्टेशन और वाहनों पर उनकी गुमशुदगी के पोस्टर चिपकाए जा रहे हैं, हर तरफ सनी देओल लापता है के पोस्टर ही नजर आ रहे हैं। अब आप भी सोचते होंगे कि ऐसा तो हो नहीं सकता कि इंडस्ट्री कि इतने बड़े कलाकार ऐसे ही लापता हो जाए तो चलो आपको बताते हैं कि इसके पीछे का कारण क्या है।

New WAP

क्या सच में सनी देओल ‘लापता’ हैं?

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल भारतीय जनता पार्टी के जब से सांसद बने हैं इसके बाद उन्होंने कभी पीछे लौट कर देखा ही नहीं ऐसे में लोगों की नाराजगी सामने आई है और उन्होंने कलाकार को लापता ही बता दिया है क्योंकि जब से उन्होंने सांसद की सीट अपने नाम की है उसके बाद उन्होंने दोबारा लौटकर लोगों की तरफ देखा ही नहीं है। ऐसे में लोगों ने गुरुदासपुर के सांसद लापता है कि पोस्टर हर तरफ चिपका दिए हैं।

वहीं इस विषय मे न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान बड़ी संख्या में पोस्टर चिपकाने वाले लोगों का कहना है कि जब से अभिनेता सांसद बने हैं उसके बाद उन्होंने दोबारा लौटकर गुरदासपुर के साइज देखा ही नहीं है और ना ही अब तक उन्हें उनको सांसद बनाने का कोई फायदा मिल पाया है एक भी योजना यहां पर अभी तक लागू नहीं हो पाई है। पंजाब का बेटा होने के नाते उन्हें सांसद तो बना दिया गया।

Sunny Deol Missing

लेकिन वह अपना कार्य बिल्कुल भी सही तरीके से नहीं कर रहे हैं, केंद्र की कोई भी योजना अब तक उनके बीच नहीं पहुंच पाई है, और ना ही खुद सांसद महोदय एक बार भी आकर जनता से मिले हैं ऐसे में उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। वही इस विषय में ANI की पुरानी रिपोर्ट के अनुसार सनी देओल अपनी पीठ की चोट के कारण काफी ज्यादा परेशान है, और उनका उपचार चल रहा है जो कि देश में नहीं बल्कि विदेश में।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!