21.6 C
India
Wednesday, October 20, 2021

आर्यन खान के समर्थन में आई महबूबा मुफ्ती, जांच एजेंसियों पर सवाल उठाते हुए कह दी इतनी बड़ी बात

क्रूज़ रेव पार्टी मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही लगातार एक के बाद एक राज खुलते जा रहे हैं। बता दें कि आज भी आर्यन खान की कोर्ट में पेशी थी। लेकिन एनसीबी की तरफ से अपना बयान जमा नहीं करने के चलते उन्होंने 2 दिन का वक्त मांगा है। अब इस मामले में अगली सुनवाई 13 अक्टूबर को होना है। अब देखने वाली बात होगी कि लगातार चार बार जमानत की अर्जी लगा चुके आर्यन खान के वकील इस बार उन्हें जमानत दिलवा पाते हैं या फिर उन्हें अभी और भी जेल में ही रहना पड़ेगा।

- Advertisement -

mehbooba mufti support aryan khan

लेकिन अब इस मामले को लेकर सियासत काफी ज्यादा गर्म हो चुकी है। जब से आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई है उसके बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई कलाकार लगातार शाहरुख खान के पक्ष में बयान देते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन इस बीच अब इस मामले को लेकर राजनीतिक गलियारे से आवाज उठती हुई दिखाई दी है। दरअसल, अब पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस पूरे घटनाक्रम को लेकर जांच एजेंसी पर सवाल खड़े किए हैं।

महबूबा मुफ्ती ने हाल ही में चल रहे लखीमपुर खीरी मामले का उदाहरण देते हुए कहा है कि आर्यन खान को इसलिए गिरफ्तार कर लिया गया है कि उनका सरनेम खान है। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से आर्यन खान का पक्ष रखते हुए कहा है कि 23 साल के लड़के को इसलिए गिरफ्तार कर लिया गया है कि उनके सरनेम के पीछे खान लगा हुआ है जबकि जांच एजेंसियों द्वारा किसानों की हत्या करने वाले केंद्रीय मंत्री के बेटे पर किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं हुई।

mehbooba mufti support aryan khan 1

इतना ही नहीं महबूबा मुफ्ती ने अपने ट्विटर में यह भी कहा है कि बीजेपी द्वारा मुस्लिम समुदाय के लोगों को टारगेट करते हुए अपने वोट बैंक को खड़ा किया जाता है। महबूबा मुफ्ती का टीवी अब तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर कई तरह के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं अब देखने वाली बात यह है कि जिस तरह से आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद अब यह मामला राजनीतिक होता चला जा रहा है। अब देखना होगा कि अगली सुनवाई पर आजम खान को जमानत मिलती है या फिर नहीं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!