23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

परिवार के खिलाफ जाकर की थी मंदिरा बेदी ने डायरेक्टर राज कौशल से शादी, आज छूट गया उनका साथ

बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी के लिए आज का दिन शायद ही कभी भुलाने में आएगा। आज उन्होंने अपने सबसे करीबी और अपने हमसफर को अचानक ही खो दिया आपकी जानकारी के लिए बता देगी आज उनके पति राज कौशल का हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। उनके निधन की खबर सुनते ही पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है।

- Advertisement -

Raj Kaushal Mandira Bedi

बता दें कि अचानक ही राज के इस तरह चले जाने के बाद बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी और मंदिरा के परिवार को अपनी संवेदना दी। वही उनके इस तरह चले जाने के बाद मंदिरा बेदी पूरी तरह अंदर से टूट चुकी है उन्हें संभालना बहुत ही मुश्किल हो रहा है। राज के इस तरह अचानक चले जाने के बाद उनके परिवार वालों को गहरा सदमा लगा है कोई यकीन ही नहीं कर पा रहा है कि वे अब इस दुनिया में मौजूद नहीं है और वे अब ऐसी जगह जा चुके हैं जहां से उनका आना नामुमकिन है।

Raj Kaushal Mandira Bedi kids

आज राज मंदिरा बेदी को छोड़कर हमेशा हमेशा के लिए चले गए लेकिन क्या आपको पता है राज को पाने के लिए मंदिरा बेदी ने अपने परिवार तक का त्याग देने को तैयार हो गई थी। चलो आज हम मंदिरा बेदी और राज कौशल के लव लाइफ के बारे में आपको कुछ जानकारी देते हैं जिससे शायद आप आज तक अनजान रहे होंगे।

Mandira Bedi’s husband Raj Kaushal

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मंदिरा बेदी की पहली मुलाकात राज कौशल के साथ एक ऑडिशन के दौरान हुई थी जब वे साल 1996 में मुकुल आनंद के घर ऑडिशन देने पहुंची थीं। यही मंदिरा बेदी ने राज को पहली बार देखा था। बता दें कि राज, मुकुल आनंद के असिस्टेंट के रूप में काम कर रहे थे। यही दोनों ने पहली बार एक-दूसरे को देखा और मंदिरा बेदी तो पहली नजर में ही राज को अपना दिल दे बैठी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tellywood Media (@tellywoodxyz)


राज और मंदिरा बेदी के बीच 3 साल चले रिलेशनशिप के बाद दोनों ने ही साल 1999 में अपने परिवार के खिलाफ जाकर शादी कर ली खबरों की मानें तो मंदिरा बेदी के घर वाले उनकी शादी है बॉलीवुड डायरेक्टर के साथ करवाना चाहते थे लेकिन मंदिरा ने अपने प्यार के लिए सब कुछ त्याग दिया और उन्होंने शादी के लिए राज को ही चुना। दोनों ही अपनी इस लाइफ में काफी खुश थे। आज दोनों के दो बच्चे भी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FILM KHABARI (@filmkhabari)


यही बात करे राज कौशल की पर्सनल लाइफ के बारे में तो वे पेशे से एक प्रोड्यूसर और स्टंट डायरेक्टर थे। राज ने अपने शुरुआती दिनों में बतौर अभिनेता काम किया था। उन्होंनेअपने करियर में तीन फिल्मों, ‘प्यार में कभी कभी’, ‘शादी का लड्डू’ और ‘एंथनी कौन है’ का निर्देशन किया है। लेकिन आज वे हमारे बीच मौजूद नहीं है। और उनके इस तरह चले जाने के कारण उनके परिवार के अलावा पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री दुख में डूबी हुई है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!