23 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

शख्स ने देशी जुगाड़ से Tata Nano को बनाया Helicopter, अब दुल्हन को घर लाने के लिए दूल्हे करा रहे बुकिंग

भारत जितना बड़ा देश है यहां रहने वाले उससे कई ज्यादा गुना जुगाड़ी भी कहलाते हैं बता दें कि यहां बड़े से बड़े इन्वेंशन छोटी मोटी गलियों में ही कर दिए जाते हैं इतने नहीं देश में टैलेंट की तो कोई कमी नहीं है। यही कारण है कि आए दिन हमें एक से बढ़कर एक टैलेंटेड लोग सोशल मीडिया माध्यम से देखने को मिलते हैं। हाल ही में एक शख्स द्वारा नैनो कार को हेलीकॉप्टर में परिवर्तित किया गया है।

New WAP

Bagaha Mistry Guddu Sharma Helicopter 1

जिसकी काफी ज्यादा प्रशंसा हो रही है इतना ही नहीं इस हेलीकॉप्टर के सामने आने के बाद से ही शादियों के सीजन में इसकी जमकर बुकिंग भी हो रही है। बता देगी आलीशान तरीके से शादी करना हर इंसान का सपना होता है लेकिन यहां हर किसी के लिए संभव नहीं बहुत से मामले में ऐसा भी देखा गया है कि दूल्हे ने अपनी दुल्हन को डोली की वजह हेलीकॉप्टर में अपने ससुराल लेकर आए हैं।

Bagaha Mistry Guddu Sharma Helicopter 4

वहीं इस नैनो हेलीकॉप्टर की खबर सामने आने के बाद से ही क्षेत्र के दूल्हे राजा अपनी दुल्हन के लिए इसे बुक करवा रहे हैं। नैनो गाड़ी से हेलीकॉप्टर का आविष्कार करने वाले इन महान टैलेंटेड इंजीनियर का नाम गुड्डू शर्मा है। जो मूल रुप से बगहा के रहने वाले हैं बता दें कि उन्होंने बताया कि इसे बनाने के लिए उन्हें तकरीबन 2 लाख रुपए खर्च करना पड़े है। लेकिन अब तक उन्हें 9 से ज्यादा दुल्हन को लाने का आर्डर मिल चुका है।

New WAP

Bagaha Mistry Guddu Sharma Helicopter 3

अपने सभी इस कार के बारे में बताते हुए गुड्डू शर्मा ने कहा है कि आत्मनिर्भर भारत में यह उनका आविष्कार किसी बड़ी मिसाल से कम नहीं है। डिजिटल के द्वार में यह आविष्कार जीवंत मिसाल है। बता दें कि गुड्डू शर्मा की अपने हिसाब इस कार के बाद जमकर तारीफ है चल रही है इतना ही नहीं उन्होंने अपने नैनो प्लेन में लोगों को बिठाने का किराया 15000 रखा है। जिसकी जमकर बुकिंग भी आना शुरू हो गई है। ज्यादातर दुल्हन को लाने के लिए उनके पास बुकिंग आ रही है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles