23.9 C
India
Wednesday, September 22, 2021

जब अपनी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए गहने लेकर घर से भाग गई थी मल्लिका शेरावत, खुद बताई वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मल्लिका शेरावत की बात की जाए तो उन्होंने अब तक अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है वह अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी बोल्डनेस अदाओं के लिए पहचानी जाती है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली मल्लिका शेरावत आज भी अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए सुर्खियां बटोर की रहती है। बता दें कि मल्लिका शेरावत जल्द ही अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘नकाब’ में नजर आने वाली है।

- Advertisement -

mallika sherawat

मल्लिका शेरावत में हिंदी सिनेमा में कदम रखने के बाद ही अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों का दिल जीतना चालू कर दिया था। हाल ही में मल्लिका शेरावत ने अपने निजी जिंदगी को लेकर काफी बड़ा खुलासा किया है। जहां एक और वे अपने आने वाली वेब सीरीज के प्रमोशन में काफी ज्यादा व्यस्त नजर आ रही है ऐसे में उन्होंने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू के दौरान काफी बड़े खुलासे किए हैं। अभिनेत्री ने बॉलीवुड बबल को इंटरव्यू अपने जीवन से जुड़ी बहुत सी बातों को साझा किया है।

मल्लिका शेरावत ने बताया कि उन्हें एक्टिंग का काफी ज्यादा जुनून सवार था। लेकिन वह अपने घर में रहकर कभी भी अपने इस सपने को पूरा नहीं कर सकती थी। इसलिए उन्होंने घर से भागना ही सही समझा। अभिनेत्री ने बताया कि उनके घरवाले काफी सख्त थे और एक्टिंग के खिलाफ थे। उन्हें अपने परिवार से काफी ज्यादा विरोध का सामना करना पड़ा इतना ही नहीं उनके पापा काफी रूढ़िवादी है उनकी मां और उनके भाई भी उनका साथ नहीं दे रहे थे उन्हें काफी कुछ सहना पड़ा था।

mallika sherawat 1

मल्लिका शेरावत ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने घरवालों को पहले ही बता दिया था। वह एक्टिंग जरूर करेंगी चाहे इसके लिए उन्हें घर से भागना ही क्यों ना पड़े, वही अपने घर वालों के बीच में रहकर अपनी ख्वाहिश को पूरा नहीं होता देख मल्लिका शेरावत ने सही में ही घर से भागने का फैसला कर लिया और वह माया नगरी मुंबई पहुंच गई। मुंबई का अपना सफर बताते हुए मल्लिका शेरावत ने कहा कि वह घर से भागते हुए बहुत सारे गहने ले आई थी जिसकी वजह से उन्हें यहां मुंबई में रहने में कोई तकलीफ नहीं हुई क्योंकि उनके पास पैसा था।

लेकिन घर से भागने के बाद भी मल्लिका शेरावत को अपने घर की चिंता सता रही थी क्योंकि उनके पिता ने उनके इस तरह से बड़ा कदम उठाने के बाद उन्हें अस्वीकार कर दिया था इतना ही नहीं उनकी मां भी पूरी तरह से टूट चुकी थी ऐसे में अभिनेत्री के लिए भी अपना घर छोड़ना काफी परेशानियों भरा दौर रहा। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि मुंबई आने के बाद उन्हें यहां जमाने में ज्यादा समय नहीं लगा। बता दें कि मल्लिका शेरावत आज जानी-मानी अभिनेत्री हैं और वह अपने करियर में अब तक कई बड़े काम कर चुकी है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!