27 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

Malaika Arora महीने भर में ही भूल गई थी Arbaaz के साथ बिताया 19 साल का रिश्ता, मासूम बेटे की भी नहीं थी चिंता

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक समय ऐसा था जब मलाइका और अरबाज खान की जोड़ी परफेक्ट जोड़ियों में से एक कही जाती थी। दोनों कलाकार जिस भी प्रोग्राम या शादी में शिरकत करने पहुंचते थे। वहां की रंगत ही बदल जाया करती थी। लेकिन जब दोनों के रिश्ते टूटने की खबरें उनके चाहने वालों को लगी तो लोग काफी ज्यादा हैरान रह गए। लेकिन मलाइका फैसला कर बैठे थी।

New WAP

Arbaaz Khan react malaika arjun marriage

साल 1998 में सात जन्मों की कसम खाने वाले मलाइका और अरबाज खान अपने रिश्ते को 19 साल से ज्यादा नहीं चला सके। एक दूसरे को 6 सालों तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया था। इतना ही नहीं अरबाज खान काफी सर मिले थे इस वजह से मलाइका अरोड़ा ने ही उन्हें प्रपोज किया। लेकिन अचानक रिश्ते में आई दरार के चलते दोनों ने साल 2017 में अलग होने का फैसला कर लिया था।

Malaika Arora Arbaaz Khan relationship 1

हालांकि अरबाज खान की तरफ से मलाइका को मनाने की काफी ज्यादा कोशिश की गई। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। मलाइका अरोड़ा फैसला कर बैठी थी कि उन्हें अब इस रिश्ते को ज्यादा लंबा नहीं चलाना है। जब दोनों ने अलग होने का फैसला किया था। उस समय उनका बेटा केवल 8साल का था। इस वजह से अरबाज ने काफी रिश्ता बचाने का सोचा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

New WAP

मलाइका अपने बेटे के साथ अलग हो गई हालांकि उन्होंने अपनी लाइफ में काफी तरक्की की है और अपने बेटे को भी काफी अच्छी परवरिश दी है तो आप भी देश में रहकर पढ़ाई करता है। उसकी वजह से दोनों पति-पत्नी कई बार मिल भी चुके हैं। तलाक के बाद से ही मलाइका अरोड़ा का नाम अर्जुन कपूर के साथ में जुड़ता आया है और दोनों कलाकार की शादी की खबरें काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई हैं।

Arjun Kapoor Malaika Arora Arbaaz Khan

दोनों कलाकारों के बीच में आई अचानक दरार के चलते दोनों ने अपने 19 साल के रिश्ते को पलभर में ही तोड़ दिया। इतना ही नहीं मलाइका एक बच्चे की मां थी लेकिन उन्होंने इसके बाद भी पीछे मुड़कर नहीं देखा और अरबाज से अलग होने का फैसला कर लिया इस डिसीजन को लेकर आज भी लोग काफी ज्यादा चर्चा करते हैं। लेकिन मलाइका तलाक लेने के बाद अपने करियर में सफल भी रही है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!