29.2 C
India
Thursday, January 20, 2022

पार्टी करने पहुंची मलाइका अरोड़ा गिरते-गिरते बची, यूजर्स बोले सस्ते नशे का असर ऐसा ही होता है, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा हमेशा ही चर्चाओं में बनी हुई रहती है बता दे कि 48 वर्ष की हो चुकी मलाइका आज भी अपनी शानदार अदाओं के लिए पहचानी जाती है उन्होंने अपनी मेहनत और फिटनेस से अपने शरीर को काफी सुंदर बनाया है। इसकी वजह से आज उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिटनेस क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें अपने बॉयफ्रेंड और अपने बेटे के साथ अपने मम्मी के घर क्रिसमस एंजॉय करती हुई नजर आई थी।

- Advertisement -

Malaika Arora unbalanced with arjun kapoor

अब हाल ही में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें काफी शानदार लुक में नजर आ रही है उनकी बोर्ड लगाए फैंस को दीवाना बना रही है लेकिन उनके साथ कुछ ऐसा हादसा हो जाता है जिसकी वजह से वह गिरते-गिरते बच जाती है। यही कारण है कि उनका यहां वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मलाइका अरोड़ा हाल ही में करिश्मा कपूर के घर पार्टी में शिरकत करने पहुंची थी।

Arjun Kapoor Malaika Arora Latest

मलाइका ने अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती है। पार्टी में शिरकत करने पहुंची मलाइका जैसे ही अपनी कार से उतरती है अचानक उनका बैलेंस बिगड़ जाता है जिसकी वजह से भी गिरते-गिरते बच जाती है इस दौरान उन्होंने सफेद कलर की बड़ी सी हील पहन रखी है और यही कारण है कि इस वजह से उनका बैलेंस बिगड़ जाता। हाल ही में करीना कपूर और उनकी बहन अमृता अरोड़ा कोरोना को मात देकर ठीक हुई है इस पार्टी में इन दोनों अभिनेत्रियों ने भी अपनी शिरकत की थी।

कार से उतारते ही बिगड़ा मलाइका का बैलेंस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पार्टी में शिरकत करने पहुंची मलाइका ने शानदार ग्रीन कलर की डीप नेक ड्रेस पहनी हुई थी। जिसमें काफी बोल्ड नजर आ रही थी इतने ही नहीं ऊपर से उन्होंने एक जैकेट भी पहन रखा था और हाई हील भी पहन रखी थी जिसकी वजह से ही उनका बैलेंस बिगड़ा था यह वीडियो इंटरटेनमेंट फोटोग्राफर विरल भियानी द्वारा साझा किया गया है जो आप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर कई तरह के कमेंट से भी देखने को मिल रहा है। किसी ने मलाइका की बड़ाई की है तो कई ने उनको काफी ज्यादा ट्रोल किया है।

Malaika Arora Arjun Kapoor Last Night

वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका का इतना ज्यादा बैलेंस बिगड़ जाता है कि यदि उन्हें किसी व्यक्ति द्वारा नहीं संभाला जाता तो वह गिर पड़ती अब इस पर यूजर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं कई ने तो कहा है कि अभिनेत्री अब बूढ़ा गई है। लेकिन हाई हील पहन रही है कई ने कहा है कि एक्शन के चक्कर में गिरते-गिरते बची। इतना ही नहीं कई यूज़र ने तो यहां तक कह दिया है कि यहां सस्ता नशा है जिसकी वजह से अभिनेत्री गिरते-गिरते बची है। पहले भी मलाइका के साथ इस तरह के हादसे हो चुके हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!