Categories: बॉलीवुड

Salman khan के भाई का नाम सुनकर बिफर पड़ी Malaika Arora, किया अरबाज के नाम का गजरा लेने से इनकार

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती है। बॉलीवुड स्टार मलाइका अपने आइटम सॉन्ग के अलावा अपनी दमदार फिटनेस के लिए भी जानी जाती है। मलाइका का फिटनेस के प्रति प्यार किसी से छिपा नहीं है। जिसके चलते उन्हें अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। मलाइका अरोड़ा ने सलमान के भाई अरबाज खान से 1998 में शादी की थी। 19 साल तक अरबाज के साथ रहने के बाद मलाइका ने मई 2017 में अरबाज को तलाक दे दिया। इस शादी से मलाइका का एक बेटा है। जिसका नाम अरहान खान है।

मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही है और दोनों का रिश्ता खुलकर स्वीकार भी कर लिया है। दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। बीते रोज मलाइका को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। जिम के बाहर मलाइका के साथ उसकी बहन बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा, सीमा खान और रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को भी स्पॉट किया गया।

एक्सरसाइज खत्म कर के खुशी खुशी घर को जा रही थी। लेकिन उसके पास एक गजरा बेचने वाली आई और मलाइका से गजरा लेने की गुजारिश करने लगी। शुरुआत में तो सब ठीक था लेकिन कुछ समय बाद मलाइका अरोड़ा अनकंफरटेबल महसूस करने लगी। गजरे वाली की यह बात सुनकर मलाइका को शायद उसकी बात पसंद नहीं आई और बिना गजरा लिए अपनी कार में बैठ गई। देखते ही देखते मलाइका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दरअसल गजरा बेचने वाली औरत को शायद अरबाज और मलाइका के टूटे रिश्ते के बारे में नहीं पता था। इसी वजह से उसने अपना गजरा बेचने के लिए मलाइका से कहा अरबाज की तरफ से गजरा ले लो।

Leave a Comment