24 C
Mumbai
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

स्‍पोर्ट्स ब्रा पहने Malaika Arora पर चढ़ा सेल्फी का बुखार, फैंस बोले आप तो हर रूप में दिल जीत लेती हो

Malaika Arora: सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली मलाइका अरोड़ा अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए चर्चा में बनी रहती है। 48 साल की हो चुकी मलाइका अरोड़ा ने लोगों के बीच में बड़ी लोकप्रियता बनाई है। आज उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस काफी ज्यादा बेताब रहते हैं। जितनी लोकप्रियता मलाइका ने बनाई है उतनी तो बॉलीवुड इंडस्ट्री की उभरती हुई अदाकारा की भी नहीं है। मलाइका अरोड़ा ने बतौर आइटम डांसर बॉलीवुड फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की थी।

New WAP

Malaika Arora mirror Selfie sports bra 1

अब मलाइका रियलिटी शो में बतौर जज नजर आती है। इसके अलावा भी सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर भी चर्चा का विषय बनी रहती है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 48 साल की हो चुकी मलाइका अपनी खूबसूरती के लिए सभी के बीच में काफी ज्यादा फेमस है। इसके अलावा वे अपनी फिटनेस से भी सभी को मात देती है। यही कारण है कि आज वे बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिटनेस क्वीन के नाम से भी जानी जाती है। वह जिम जाने के साथ में योगा भी करती हैं।

New WAP

मलाइका के योग स्टेप्स पसंद करते है फैंस

Malaika Arora Sports Bra

मलाइका के योग के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। वहीं फैंस उनकी फिटनेस स्टेप्स को भी फॉलो करते हैं। हाल ही में उन्होंने योगा में भी कुछ अलग ही कर दिखाया है। अभिनेत्री ने उत्कटासन को ‘रॉक एंड रोल’ से जोड़ कर पेश किया है। वायरल हो रहे वीडियो में मलाइका को इस आसन को करते हुए आसानी से देखा जा सकता है जिसमें वे उल्टी पुलटी होती हुई नजर आ रही है। मलाइका ने इस वीडियो को साझा करते हुए सभी से इस चैलेंज के बोला है। उनके इस चैलेंज और योगा स्टेप को खूब पसंद किया जा रहा है।

शरीर को योग से रखती है फिट

Malaika Arora Mmirror Selfie

उत्कटासन को ‘रॉक एंड रोल’ की बात करें तो यह पूरे शरीर के लिए बहुत अच्छा है। योग करते हुए मलाइका अरोड़ा ने स्पोर्ट्स ब्रा और छोटी निक्कर पहनी है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मलाइका अरोड़ा हर सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से योगा की वीडियो साझा करती है जिसे उनके फैंस को फॉलो करते हैं और उनकी तरह अपने शरीर को फिट बनाने के लिए हमेशा उनके सोशल मीडिया अकाउंट से जुड़े रहते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!