19 C
India
Sunday, November 28, 2021

‘खान’ परिवार से आउट हुई मलाइका अरोड़ा तो ‘कपूर खानदान’ में हुआ ग्रेंड वेलकम, अर्जुन कपूर के साथ आई नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अरबाज खान से तलाक लेने के बाद से ही खान परिवार से दूर चली गई है। बता दें कि वह पिछले काफी समय से जाने-माने कलाकार अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। जिसके चलते उनका नाम अब कपूर खानदान में जुड़ना चालू हो चुका है। मलाइका अक्सर ही बड़े प्रोग्राम के दौरान कपूर परिवार के साथ में नजर आती है अब हाल ही में दिवाली के शुभ अवसर पर मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ अनिल कपूर की पार्टी में नजर आई।

- Advertisement -

Arjun kapoor Malaika Arora Diwali Look

बता दें कि हिंदी सिनेमा के जाने माने कलाकार अनिल कपूर के लाभ दीपावली के पार्टी का आयोजन किया गया था इस दौरान कपूर खानदान के कई दिग्गज कलाकार मौजूद रहे ऐसे में मलाइका अरोड़ा भी अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ में नजर आए इस दौरान उन्होंने पिंक कलर की शानदार साड़ी पहन रखी थी जिसमें उनका लुक काफी ज्यादा एक्टिव लग रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TVW NEWS India (@tvwnewsindi)

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की इस दौरान के कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इन दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं। अभिनेता अनिल कपूर के घर हुई दीपावली के पार्टी में जहान्वी कपूर खुशी कपूर बोनी कपूर सभी काफी ज्यादा एंजॉय करते हुए नजर आए। बता दें कि इस दौरान कि इन सभी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और इन सभी के लुक्स को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है।

Anil Kapoor Diwali Pooja

लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा चर्चाओं में रही मलाइका अरोड़ा वैसे तो अभिनेत्री कई बार अर्जुन कपूर के साथ में नजर आ चुकी है लेकिन दीपावली के त्यौहार के दौरान भी जिस तरह अनिल कपूर के घर पार्टी में पहुंची है इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच में बॉन्डिंग कितनी अच्छी है कुछ समय पहले ही मलाइका अपने जन्मदिन के दौरान भी करीना कपूर और अर्जुन कपूर के साथ में स्पॉट हुई थी।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!