22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

अगले जन्म में भी खान परिवार की बहू बनना चाहती है मलाइका अरोड़ा, खुद बताई चौंकाने वाली दिली ख्वाहिश

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने पति अरबाज खान से अलग होने के बाद अब अकेले ही अपनी जिंदगी को आगे बढ़ा रही है। बता दें कि अपने पति से 19 साल बाद साल 2017 में अलग होने के बाद से ही मलाइका अरोड़ा अपने बच्चे के साथ अकेले रहते हुए लगातार सफलताओं को छू रही है। अदाकारा ने अपने दम पर इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है।

- Advertisement -

Malaika Arora Arbaaz Khan relationship 1

आज 48 साल की हो चुकी मलाइका अरोड़ा किसी बड़ी अदाकारा से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा है। मलाइका अरोड़ा काफी समय से अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। दोनों कलाकार अक्सर एक साथ में दिखाई देते हैं। अरबाज खान से अलग होने के बाद से ही अब मलाइका और अर्जुन की शादी की चर्चा चलती रहती है। लेकिन मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की लव स्टोरी में काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग रही थी दोनों ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट करते हुए शादी की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

लेकिन लगातार बिगड़ रहे रिश्ते के चलते दोनों कलाकारों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया और 19 साल बाद मलाइका ने फरवा कहां से तलाक ले लिया। लेकिन आज हम आपको मलाइका अरोड़ा से जुड़ा है कैसा किस्सा बताने जा रहे हैं जब उन्होंने खुलकर इस बात को सबके सामने रखा था कि वह अगले जन्म में भी खान परिवार की बहू बनना पसंद करेंगी।

अगले जन्म भी बनना चाहती हैं बहू

Malaika Arora Arbaaz Khan relationship 2

बता दें कि तलाक होने से पहले एक बार अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा मशहूर टॉक शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे। जहां करण जौहर ने दोनों ही कलाकारों से उनके जीवन से जुड़े कई सवाल पूछे इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने अपने ससुराल खान परिवार को लेकर जमकर तारीफ की थी उन्होंने यह साफ तौर पर कहा था कि उनके परिवार में काफी इज्जत दी जाती है। इतना ही नहीं घर का माहौल भी बहुत अच्छा है सभी को अपने काम को लेकर भी तवज्जो दी जाती है।

malaika arora arbaaz khan wedding

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि यदि उन्हें अगले जन्म में भी खान परिवार की बहू बनने का मौका मिलेगा तो वे जरूर इस मौके को पाना चाहेंगी। मतलब उन्होंने यह साफ कहा था खान परिवार से बहुत खुश हैं और उनकी बहू दोबारा बनना चाहती हैं। याद दिला दें कि एक समय ऐसा था जब अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी जिस पार्टी में जाया करती थी। दोनों वहां की शान बन जाया करते थे। आज मलाइका और अरबाज की लाइफ अलग है। दोनों अपनी लव लाइफ में खुश है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!