20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

Arjun Kapoor से दूरियां बर्दाश्त नहीं कर पा रही Malaika Arora, अचानक बिगड़ी तबियत बीच में छोड़ना पड़ा शो

देश में एक बार फिर तेजी से फैल रही महामारी की जद में एक बार फिर लगातार बड़ी संख्या में लोग आ रहे हैं। लाख सावधानियों के बाद भी महामारी पीछा नहीं छोड़ रही है और इसका सर एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रहा है। बता दें कि फिल्मी गलियारों में भी महामारी से जुड़े कई मामले लगातार सामने निकल कर आ रहे हैं। अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई कलाकार कोविड-19 का शिकार हो चुके हैं। जो अपने घर में ही आइसोलेट होकर उपचार करवा रहे हैं।

- Advertisement -

Malaika Arora Arjun Kapoor

ऐसे में पिछले दिनों कपूर परिवार से भी जुड़े कई सदस्य कोविड-19 के शिकार हो गए थे जिनमें अर्जुन कपूर का भी नाम शामिल है। वह अपने घर में ही अपना उपचार करवा रहे हैं और फिलहाल में ठीक है। लेकिन अब खबर आ रही है कि उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा की तबीयत अचानक बिगड़ गई जिसकी वजह से उन्होंने अपने आगामी एपिसोड में सही नहीं लिया है। बता दें कि हिंदी लो मलाइका अरोड़ा बतौर जज ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर 2’ (India’s Best Dancer 2) में नजर आ रही थी।

अर्जुन कपूर के बाद मलाइका अरोरा हुई बीमार

Malaika Arora sick 1

मीडिया रिपोर्ट की मानी जाए तो मलाइका अरोड़ा महामारी से तो दूर है। लेकिन उनकी अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण उन्होंने अपने आगे वाले शो के शेड्यूल को चेंज कर दिया है। उनकी और से दी गई जानकारी के अनुसार उन्हें शरीर में थकान महसूस हो रही है जिसकी वजह से वह रेस्ट कर रही है। मलाइका पहले भी इस महामारी को मात दे चुकी है। करण जौहर की पार्टी में हुए कोविड-19 विस्फोट में मलाइका अरोड़ा भी शामिल थी। लेकिन उनका टेस्ट नेगेटिव आया था।

Malaika Arora sick

मलाइका अरोड़ा के इस तरह से शो को बीच में ही छोड़ जाने के बाद शो से जुड़े दूसरे जजों ने उन्हें सोशल मीडिया माध्यम से विश किया है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा पिछले काफी समय से लगातार कई रियलिटी शो में बतौर जज नजर आ रही है। वह हमेशा ही अपनी किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। अर्जुन कपूर के पॉजिटिव आने के बाद मलाइका अरोड़ा काफी मायूस दिखाई दिए लेकिन अब उनकी तबीयत खराब होने के बाद से ही फैंस होने की भी काफी चिंता सता रही है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!