बांद्रा में माउंट मेरी चर्च के बाहर हाथ जोड़े प्रार्थना करते नजर आई मलाइका, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है। मलाइका अपने डांस से ही नहीं बल्कि अपनी सेहत को लेकर भी जानी जाती है। मलाइका को योग और मॉर्निंग सैर पर जाना सबसे ज्यादा पसंद है। अपनी दैनिक दिनचर्या को करते हुए ही मलाइका बांद्रा स्थित माउंट मेरी चर्च पहुंच गयी। मलाइका को माउंट मेरी चर्च में जैसे ही देखा गया पेपराजी ने अपना कैमरा निकाला और उनकी तस्वीरें ले ली।

Malaika Arora1
Image Source: Yogen shah

मलाइका के साथ उनके एक मित्र भी दिखाई दिए। मलाइका अरोरा की अपने हमेशा जिम और योग क्लास की तस्वीरें ही देखि होंगी जो कि अक्सर सोशल मीडिया पर नजर आती हैं। लेकिन आज मलाइका की चर्च की तस्वीरें हम आपको दिखा रहे है।

फिटनेस को लेकर गंभीर मलाइका

Malaika Arora2
Image Source: Yogen shah

बॉलीवुड में फिटनेस को लेकर अमूमन सभी हस्तिया गंभीर है लेकिन मलाइका उन ऐक्ट्रेसेस की लिस्ट में टॉप पर हैं और कई लोग उनकी इस बात को लेकर तारीफ भी करते है। मलाइका अरोरा अपनी फिटनेस को लेकर बेहद जागरूक रहती हैं और समय समय पर लोगो को भी जागरूक करती रहती है।

सबसे पुराना चर्च

Malaika Arora3
Image Source: Yogen shah

बांद्रा का माउंट मेरी चर्च सबसे पुराना रोमन कैथलिक चर्च है, जो मुंबई के और यहाँ आने वाले सभी लोगो के लिए मुख्य आकर्षण का केन्द्र है। माउंट मेरी चर्च वर्जिन मेरी को समर्पित है। इसे बासिलिका ऑफ अवर लेडी ऑफ द माउंट नाम से भी जाना जाता है।

प्रार्थना करती मलाइका

Malaika Arora4
Image Source: Yogen shah

बांद्रा के माउंट मेरी चर्च में जब मलाइका अरोड़ा प्रार्थना करती नजर आईंतो उनके प्रशंसक कयास लगाने लगे की शायद उनके और अर्जुन कपूर के लिए कुछ मांग रही होगी। लेकिन जब मलाइका से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए बात को टाल दिया।

दिखाया करती हैं जिम की झलकियां

Malaika Arora6
Image Source: Yogen shah

मलाइका नियमित रूप से जिम जाती है और कई बार वो अपने सोशल मीडिया पर इनसे जुडी तस्वीरें भी पोस्ट करती रही है। मलाइका ने कई बार जिम के अंदर की झलकियां पोस्ट की है, जिसमें साफ नजर आया है कि स्वस्थ रहने के लिए वह किस तरह पसीना बहती है।

मिलियन ने है फैन फॉलोइंग

Malaika Arora5
Image Source: Yogen shah

बॉलीवुड की सबसे फिट अदाकारा मलाइका सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। समय समय पर अपने विचार रख कर वह लोगो को प्रभावित भी करती है। इसी के चलते सोशल मीडिया पर उनकी प्रशंसकों की संख्या 12.4 मिलियन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *