24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

हो गई मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की भविष्यवाणी, साल 2022 में लेने वाले हैं सात फेरे!

साल 2021 के समापन के साथ ही सभी नए साल के आगाज में लगे हुए हैं। दुनियाभर में नए साल और क्रिसमस की तैयारियां जोरों पर चल रही है ऐसे में बॉलीवुड के कलाकार भी कई मंच नए साल का शमा बांधे हुए नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं नए साल में आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई कलाकारों की शादी अभी देखने को मिलने वाली है बहुत से कलाकार तो ऐसे हैं जो पिछले काफी समय से लगातार शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

- Advertisement -

Arjun Kapoor Malaika Marriage Date

लेकिन अब तक उनकी डेट फिक्स नहीं हो पाई है इनमें ही नाम आता है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का 2019 से एक दूसरे को डेट करते आ रहे हैं और लगातार शादी को लेकर दोनों की चर्चाएं भी चलती रहती है लेकिन अभी तक दोनों की तरफ से अपनी शादी को लेकर कोई बयान नहीं आया लेकिन हाल ही में नए साल के नकदिक आते ही दोनों कलाकारों की शादी को लेकर भविष्यवाणी भी हो गई है। यह माना जा रहा है कि साल 2022 में मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर की शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Pandit Jagannath Guruji Astrologer

एस्ट्रोलॉजर जगन्नाथ गुरुजी ने की शादी की घोषणा

हाल ही में मशहूर एस्ट्रोलॉजर जगन्नाथ गुरुजी द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने भी यहां संकेत दिया है कि नए साल में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इसकी संभावना काफी हद तक दिखाई दे रही है। हालांकि दोनों कलाकार दिमाग की रुप से काफी ज्यादा स्ट्रांग है एक दूसरे को काफी अच्छे से समझते हैं तो कुछ हद तक यहां उनके ऊपर भी निर्भर करता है। लेकिन जिस तरह से दोनों के बीच में लगातार नजदीकियां बढ़ती जा रही है इससे यह माना जा सकता है कि नए साल में यह कपल शादी कर सकता है।

malaika arora arjun kapoor fight 1

दोनों ही कलाकारों की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं है बता दे कि दोनों कई बार सोशल मीडिया के अलावा इंटरव्यू के दौरान भी अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। इतना ही नहीं दोनों अक्सर ही छुट्टियां बिताने भी साथ में जाते हैं और दोनों एक दूसरे को हर मौके पर सेलिब्रेट भी करते हैं। हाल ही में कपल मालदीव वेकेशन इंजॉय कर लोटा है इस दौरान भी दोनों की शानदार केमिस्ट्री सब को देखने को मिली थी इस दौरान की गई तस्वीर और वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल है ।

Arjun kapoor Malaika Arora Diwali Look

मलाइका खुद कई बार इंटरव्यू में कह चुकी है कि अर्जुन कपूर काफी व्यस्त इंसान है और वे उन्हें काफी अच्छे से समझते हैं इतना ही नहीं अर्जुन कपूर भी कई बार इंटरव्यू के दौरान यह साफ तौर पर कह चुके हैं। मलाइका अरोड़ा की हर चीज उन्हें काफी ज्यादा पसंद आती है और मैं उन्हें बहुत अच्छे से समझती है। दोनों कलाकारों द्वारा दिए गए एक दूसरे को इंटरव्यू में यह समझा जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे के कितने ज्यादा नजदीक है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!