20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

Malaika Arora और Arjun Kapoor में हुई लड़ाई! Christmas और New Year के प्लान हुए कैंसिल, जाने क्या है वजह

मनोरंजन दुनिया के हर गलियारे में आज मलाइका अरोड़ा का नाम सभी की जुबां पर बना हुआ रहता है कभी अभिनेत्री अपनी खूबसूरती के लिए चर्चाओं में बनी रहती है तो कभी भी अपने हॉट फोटोशूट को लेकर मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड फिल्मों से दूर रहने के बाद भी आज किसी अभिनेत्री से कम लोकप्रिय नहीं है। बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग करने के बाद मलाइका अरोड़ा लगातार टीवी रियलिटी शो में नजर आती है।

- Advertisement -

malaika arora arjun kapoor fight

लेकिन उन्होंने अपने दम पर लोगों के बीच में अपनी बड़ी लोकप्रियता बनाई है इसीलिए आज उनकी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती है। बता दें कि पिछले काफी समय से वह बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है और अक्सर ही फेस्टिवल के दौरान उनके साथ में नजर आती है। हाल ही में दीपावली के दौरान दोनों ही कलाकारों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें मलाइका अरोड़ा ने शानदार पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई थी।

malaika arora arjun kapoor fight 1

वहीं अब सभी की निगाह न्यू ईयर पार्टी की और है बता दें कि सभी इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि न्यू ईयर पर अर्जुन कपूर और मलाइका की जोड़ी किस अंदाज में नजर आने वाली है। लेकिन आपको जानकारी के लिए बता दें कि न्यू ईयर पर दोनों ही कलाकारों का एक साथ मिल पाना संभव नहीं लग रहा है। क्योंकि बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अपने जो रूखे हुए प्रोजेक्ट है उन पर लगातार दिन-रात मेहनत कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन कपूर के बिजी शेड्यूल को देखकर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह आने वाले कुछ दिन फ्री नहीं रहने वाले हैं। ऐसे में न्यू ईयर पार्टी का प्लान चौपट होता हुआ लग रहा है। अर्जुन कपूर ने हाल ही ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग पूरी की है अबे आने वाले कुछ दिनों में अपनी अपकमिंग फिल्म कुत्ते की शूटिंग में व्यस्त होने वाले हैं ऐसे में क्रिसमस और न्यू ईयर का प्लान कैंसिल होता हुआ दिखाई दे रहा है। पिंकविला के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म कुत्ते की शूटिंग के लिए अर्जुन कपूर तकरीबन 60 दिनों तक व्यस्त रहने वाले हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!