25 C
Mumbai
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

54 की उम्र में दिखा माधुरी दीक्षित का सिजलिंग अंदाज, ट्यूब ड्रेस पहन ढाया कहर

बॉलीवुड हिंदी में धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित चाहे आज फिल्मी दुनिया से कोसों दूर हो लेकिन आज भी वह किसी न किसी बात को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई रहती है। 90 के दशक से बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी का जलवा भी खेलती आ रही माधुरी दीक्षित अपने फिल्मी करियर में काफी ज्यादा सफल रही है उन्होंने इस स्क्रीन पर कई दिग्गज कलाकारों के साथ में काम किया है और सभी के साथ उनकी जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया गया।
Madhuri Dixit Hot in Blue 1फिल्मों से दूर रहने के बाद भी धक-धक गर्ल सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती और अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस के लिए चर्चाओं का विषय बनी रहती है। इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने ऐसी ड्रेस पहन रखी है जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है। वैसे तो माधुरी दीक्षित कई रियलिटी शो में भी अपनी दमदार अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी है और ज्यादातर वे साड़ी और सूट पहनना ही पसंद करती है।

New WAP

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Sandesh (@viralsandesh)

लेकिन बहुत से मौकों पर माधुरी दीक्षित को बोल्ड अंदाज में भी देखा गया है जहां उनकी ड्रेस लोगों को काफी ज्यादा एट्रेक्ट करती हुई नजर आई हैं। हाल ही में एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची। अदाकारा ने टाइट ट्यूब ड्रेस पहनी हुई थी। यह ड्रेस उनके शरीर को इतनी ज्यादा फिट फाट थी कि उनके शरीर के हर एक कार्ड आप तौर पर दिखाई दे रहे थे इस वजह से उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।
Madhuri Dixit Hot in Blue 2माधुरी दीक्षित की बात की जाए तो वह तकरीबन 54 साल की हो चुकी है। आज अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी ज्यादा खुश है लेकिन उनके बोल्ड अवतार ने फैन्स के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है। माधुरी दीक्षित फिल्मों में तो कई तरह के बोल्ड सीन दे चुकी है। लेकिन ड्रेसिंग सेंस के मामले में उनका पहली बार इस तरह का बोल्ड अवतार सभी को देखने को मिला है। इस वजह से उनका यह वीडियो काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बना हुआ है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!