30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

गोल्ड मेडल विजेता नीरज चोपड़ा को मधुर भंडारकर ने दिया फिल्म का ऑफर, मिला दिल छू देने वाला जवाब

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीत कर सभी देशवासियों के दिल में अपनी बड़ी जगह बनाने वाले जैवलिन खिलाड़ी नीरज चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। बता दें कि वह एक ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने टोक्यो ओलंपिक के दौरान गोल्ड मेडल अपने नाम किया था। उनकी एक बड़ी उपलब्धि के बाद से ही लोग उनके दीवाने हो गए हैं और हर तरफ नीरज चोपड़ा की ही चर्चा चल रही है। आए दिन नीरज चोपड़ा से जुड़ी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

google news

Madhur Bhandarkar Neeraj Chopra 2

बता दे कि नीरज की इस उपलब्धि के बाद में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी थी। वहीं अब हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म मेकर मधुर भंडारकर ने नीरज चोपड़ा और मीराबाई चानू से मुलाकात की इस दौरान उन्होंने नीरज चोपड़ा से फिल्मों को लेकर कई तरह की चर्चाएं की, बता दें कि जब से नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता है उसके बाद से ही बॉलीवुड में भी उनके नाम को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

Madhur Bhandarkar Mirabai Chanu

google news

इस मुलाकात की बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रही है जिन को लेकर भी फैंस कयास लगा रहे हैं कि कहीं नीरज चोपड़ा अब टोक्यो ओलंपिक के बाद फिल्मों में तो नजर नहीं आने वाले हैं। वही काफी देर तक चली इस मुलाकात में मधुर भंडारकर ने नीरज चोपड़ा और मीराबाई चानू से बहुत सी बातें की और फिल्मों को लेकर नीरज चोपड़ा का नजरिया जाना और उनसे एक्टिंग के बारे में सवाल पूछे। वही जब मीराबाई चानू और नीरज चोपड़ा से मिलने के बाद मधुर भंडारकर मीडिया से रूबरू हुए।

Madhur Bhandarkar Neeraj Chopra

वही मीडिया से बात करते हुए फिल्म मेकर मधुर भंडारकर ने कहा कि वे 15 अगस्त के मौके पर दिल्ली में ही मौजूद थे और उन्होंने इस दौरान देश का नाम विश्व पटल पर गौरवान्वित करने वाले खिलाड़ी नीरज चोपड़ा और मीराबाई चानू से मिलने की मनसा उनके दिल में थी इसीलिए वे दोनों ही खिलाड़ियों से मिलने के लिए पहुंच गए उन्होंने कहा कि उन्होंने भी टोक्यो ओलंपिक को काफी अच्छी तरीके से देखा है और हर एक खिलाड़ी को फॉलो किया है। वही मीडिया से रूबरू हुए मधुर भंडारकर ने यह स्पष्ट किया कि उन्होंने फिल्म से जुड़ी कोई भी बात नीरज चोपड़ा मीराबाई चानू से नहीं कि वह तो केवल उन्हें अपने अच्छे प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं देने पहुंचे थे।

मधुर भंडारकर ने आगे बताया कि उन्होंने नीरज चोपड़ा की चुटकी लेते हुए उनसे पूछा कि आप इतने सुंदर दिखाई देते हैं तो आप बॉलीवुड में भी बतौर एक्टर काम कर सकते हैं लेकिन इस बात का जवाब देते हुए नीरज चोपड़ा ने स्पष्ट कर दिया कि वे अभी देश के लिए ही आगे और खेलना चाहते हैं। वहीं उन्होंने बताया कि नीरज चोपड़ा ने अपना गोल सेट कर रखा है उन्हें खेल के अलावा किसी चीज में ज्यादा रुचि नहीं है वे आगे भी देश का नाम और गौरवान्वित करना चाहते हैं।

Madhur Bhandarkar Neeraj Chopra 1

इतना ही नहीं नीरज चोपड़ा ने उनकी बायोपिक को लेकर भी अभी तो स्पष्ट ना कर दिया है। गोल्ड मेडल विजेता नीरज चोपड़ा का कहना है कि वह भी पूरा ध्यान अपने खेल की ओर देना चाहते हैं और जब वे इनसे दूर हो जाएंगे उसके बाद ही किसी और चीज पर भी अपना फोकस करेंगे।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles