28.7 C
India
Monday, October 18, 2021

हनी सिंह की तरह मनोरंजन दुनिया के ये बड़े कलाकार भी कर चुके हैं अपनी पत्नियों के साथ मारपीट

आज हम बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों का खूब दिल जीता है। लेकिन वे अपने घरेलू विवाद के लिए भी काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। आज मनोरंजन दुनिया के अंदर बहुत से कलाकार ऐसे मौजूद हैं जिनके ऊपर घरेलू हिंसा के केस तक फाइल हो गए जिसके लिए उन्हें कोर्ट तक जाना पड़ गया है। तो चलो इस लिस्ट के माध्यम से आपको बताते हैं बॉलीवुड के कुछ उन बड़े कलाकारों के बारे में जिन्होंने अपने घरेलू मामलों के चलते सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी है।

हनी सिंह (Honey Singh)

- Advertisement -

Shalini Talwar honey singh

इस लिस्ट में पहला नाम आता है मनोरंजन दुनिया के जाने माने संगीतकार, रैपर और म्यूजिक कंपोजर यो यो हनी सिंह का हाल ही में उनके ऊपर उनकी पत्नी शालिनी ने घरेलू हिंसा का मामला दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में दायर किया है। बता दे कि हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी की लव मैरिज हुई है और शालिनी ने शादी के 10 साल बाद हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया है इतना ही नहीं उन्होंने अपनी चार्जशीट में हनी सिंह के ऊपर और भी कई तरह के आरोप लगाए हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)

nawazuddin with wife Aaliya and daughter

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अभिनेता अपनी अदाकारी के लिए जाने जाते हैं उन्होंने बहुत कम समय में ही लोगों के दिल में अपनी बड़ी पहचान बना ली है लेकिन क्या आप जानते हैं वह भी घरेलू विवाद के चलते सुर्खियां बटोर चुके हैं। दोनों ही पति पत्नी के बीच काफी अनुभव पैदा हो गई थी बात तलाक तक पहुंच गई लेकिन बाद में दोनों ने आपस में ही सुला कर लिया और आज साथ में रह रहे हैं।

करण मेहरा (Karan Mehra)

Karan Mehra Nisha Rawal

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है छोटे पर्दे के जाने माने कलाकार करण मेहरा का जिनके ऊपर कुछ समय पहले ही उनकी पत्नी ने उनके साथ मारपीट का आरोप लगाया था। इतने ही नहीं उन्होंने अपने साथ हुई मारपीट के कई फोटो सोशल मीडिया पर भी जारी किए थे जिसकी वजह से करण मेहरा की काफी परेशानियां बढ़ गई थी। उनकी पत्नी निशा रावल ने उनके खिलाफ मारपीट और घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज करवा दिया था। यह मामला सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा वायरल हुआ था।

अभिनव कोहली (Abhinav Kohli)

abhinav kohli shweta tiwari

इस लिस्ट में चौथा नाम आता है अभिनेत्री श्वेता तिवारी का बता दें कि जितनी उन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों के बीच में लोकप्रियता बनाई है उतनी ही ज्यादा वे अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रही है। बता दें कि उनके पति अभिनव कोहली के साथ श्वेता तिवारी का विवाद बहुत ज्यादा हुआ करता था। यही कारण रहा कि घरेलू विवाद के चलते दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। लेकिन अलग होने से पहले श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली के ऊपर मारपीट के भी आरोप लगाए थे।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!