स्वर कोकिला लता मंगेशकर अस्पताल से लौंटी घर, अचानक हुई सांस लेने में दिक्कत

बॉलीवुड की दिग्गज गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें सांस लेने में समस्या की शिकायत के बाद दोपहर 2 बजे अस्पताल ले जाया गया था. थोड़ी देर पहले उनकी टीम ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बता कि, लता मंगेशकर को सीने में इन्फेक्शन था. इसलिए उन्हें आज अस्पताल ले जाया गया. वह अब अपने घर वापस आ गई है और ठीक हो रही है. इस रिपोर्ट के अनुसार अब उनकी हालत ठीक है और उन्हें अस्पताल से घर ले जाया गया है.

वहीं, इस खबर के आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर के फैंस ने ‘गेट वेल सुन दीदी’ लिखने लगे. हालांकि जैसे ही पता चला की उनकी हालत ठीक है. इस ख़बर के बाद प्रशंको ने राहत की सांस ली.

बता दें कि हाल ही में 28 सितंबर को लता मंगेशकर 90 वर्ष की हो गईं. उनके अस्वस्थ होने की खबर सुनते ही उनके फैंस उनकी अच्छी सेहत के लिए प्राथना करने लगे.

साथ ही आपको यह भी बता दे कि लता मंगेशकर ने हिंदी भाषा में 1,000 से ज्यादा गाने गाए हैं. सुर कोकिला लता मंगेशकर को 2001 में देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान यानी ‘भारत रत्न’ से सम्मानित किया जा चुका है. इससे पहले उन्हें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है.

Leave a Comment