25 C
Mumbai
Sunday, January 29, 2023
spot_img

एक बार फिर आमिर के साथ दिखेगी करीना "लाल सिंह चड्डा" की तैयारी के लिये आमिर खान के घर पहुंची करीना कपूर

पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थी कि फिल्म एक्ट्रेस करीना कपूर खान फिल्म लाल सिंह चड्डा की लीडिंग लेडी हो सकती है. अब इस बात की औपचारिक पुष्टि हो गई है. आमिर खान और करीना कपूर खान ने अपनी अगली फिल्म “लाल सिंह चड्डा की” तैयारी शुरू कर दी है. थ्री ईडियट्स और तलाश के बाद आमिर करीना की जोड़ी एक बार फिर साथ दिखने वाली है. इसमें कोई शक नहीं है कि इन्हें साथ में देखना दिलचस्प होगा.

New WAP

बता दे लाल सिंह चड्डा हॉलीवुड फिल्म “फॉरेस्ट गंज” की हिंदी रीमेक होगी, जिसे 2020 दिसंबर में रिलीज किया जाएगा. करीना कपूर की फिल्म अंग्रेजी मीडियम के बाद करीना लाल सिंह चड्डा की तैयारी में लग चुकी है. फिल्म की शूटिंग 4 नवंबर से शुरू होने वाली है, और 2020 दिसंबर में रिलीज होगी. आमिर खान इस फिल्म में सिख किरदार अदा करने वाले हैं. साथ ही उन्होंने अपने किरदार के लिए 20 किलो वजन भी कम किया है. फिल्म में आमिर दो तीन अलग-अलग लुक्स में दिखाई देंगे.

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के बाद यह आमिर खान की अगली फिल्म होगी. आमिर इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित है. इस फिल्म की कहानी फॉरेस्ट गंप नामक किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दिमागी तौर पर भले ही पूरी तरह विकसित नहीं है. लेकिन उसके जीवन में कई ऐसे मोड़ आते हैं जहां वह खुद को सर्वश्रेष्ठ साबित कर आगे बढ़ता जाता है. एक ऐतिहासिक पुरुष बन जाता है. फिल्म की कहानी तो बेहतरीन है ही लेकिन फॉरेस्ट गंप के किरदार में टॉक हेक ने जो काम किया उसे मील का पत्थर माना है. फिल्म के निर्देशक होंगे अद्वैत चंदन, जिन्होंने सीक्रेट सुपर स्टार डायरेक्टर किया था वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर है आमिर खान.

New WAP

बायो काम 181 फॉरेस्ट गंप 1994 में आई हॉलीवुड रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है. यह उस साल की सर्वश्रेष्ठ हॉलीवुड फिल्म थी. इतना ही नहीं इस फिल्म ने उस साल ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किए थे जिस में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवार्ड भी मिला था. फॉरेस्ट गंप पूरे परिवार के साथ बैठकर देखने वाली फिल्म है. हम सब इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. फिल्म फॉरेस्ट गंप वर्ष 1986 में आए एक उपन्यास पर आधारित है जिसके लेखक विनसटन ग्रुम है. फिल्म को संगीत प्रीतम दे रहे हैं जबकि गीतकार है अमिताभ भट्टाचार्य. कुछ समय पहले फिल्म की टीम पंचगनी में जाकर इसके संगीत पर काम कर रही थी.

शायद आप पसंद करें :

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles