सलमान खान की मेहनत से कश्मीरा शाह बनी जुड़वाँ बच्चों की माँ, कृष्णा अभिषेक बोले-भाईजान की वजह से हुआ सब मुमकिन

बॉलीबुड इंडस्ट्री में दबंग खान के नाम से मशहूर सलमान खान अपनी शानदार फिल्मों के अलावा अपने व्यक्तित्व के लिए भी जाने जाते हैं। बता दें कि उन्होंने अब तक कई जाने-माने कलाकारों को बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़े रोल दिए हैं। उन्होंने हमेशा ही सभी का साथ दिया है। भाईजान अपनी फिल्मों के लिए तो हमेशा ही जाने जाते हैं। लेकिन अपनी दोस्ती यारी के लिए भी उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

google news
salman khan kashmira krushna abhsihesk

भाईजान ने जिस से भी दोस्ती की है उसका उन्होंने काफी सहयोग किया है। इसका उदाहरण आप बॉलीवुड इंडस्ट्री में मौजूद कई उभरते हुए कलाकारों को देखकर समझ ही सकते हैं। उन्होंने बहुत से लोगों को फिल्मों में काम करने का मौका दिया है। जो आज बड़े पायदान पर मौजूद है। सलमान खान एक ऐसे कलाकार हैं जो 55 साल के हो चुके लेकिन आज भी उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है।

krushna abhishek sons

सलमान खान किसी न किसी बात को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। हाल ही में द कपिल शर्मा शो के मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक द्वारा दिए गए बयान को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने अपने पिता बनने के पीछे सलमान खान को बड़ा सहयोगी बताया है। उनके इस बयान के बाद से ही सलमान खान काफी सुर्खियों में बने हुए कि आखिरकार कृष्णा अभिषेक ने अपने पिता बनने की पिक्चर सलमान खान का हाथ क्यों बताया है।

कृष्णा अभिषेक द्वारा दिए गए इस बयान के बाद से ही फैंस के बीच काफी बेचैनी पैदा हो चुकी है और सभी इस बात को मानने की कोशिशों में लगे हैं कि आखिरकार कृष्णा अभिषेक ने सलमान खान को उनके पिता बनने का सबसे बड़ा सहयोगी क्यों बताया है। इसका जवाब देते हुए कृष्णा अभिषेक ने कहा कि सलमान खान ने उन्हें मोटिवेट किया था कि तुम्हें भी पिता बनना चाहिए और बाद में उन्होंने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। इसलिए वे सलमान खान को अपने पिता बनने का सबसे बड़ा सहयोगी मानते हैं।

google news
salman khan krushna abhishek

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भाई जान कृष्णा अभिषेक से भी काफी अच्छी दोस्ती यारी रखते हैं। कृष्णा अभिषेक जानी-मानी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह के पति हैं। दोनों के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है और दोनों माता-पिता बनने के बाद काफी खुश हैं। सलमान खान को भी उन्होंने धन्यवाद दिया है जिन्होंने उन्हें बच्चों के लिए अप्रोच किया था।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles