26 C
Mumbai
Thursday, December 8, 2022

कृति ने मारा छिछोरे को ताना – बहन नुपुर ने खोले राज

भले ही फिल्म ‘छिछोरे’ में नजर आए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपनी नई गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ प्यार के पेंच लड़ा रहे हों, लेकिन उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कृति सैनन शायद सुशांत से हुए ब्रेकअप के गम से अभी निकल नहीं पाई हैं।

google news

कम से कम उनकी बातों से तो ऐसा ही लग रहा है। हाल ही में इंटरव्यू के दौरान कृति के साथ उनकी बहन नुपुर सैनन भी मौजूद थीं। एक तरफ जहां नुपुर ने बताया कि कृति अब तक दो लड़कों को डेट कर चुकी हैं, और उनका लंबा अफेयर ढाई साल तक चला। वहीं, कृति अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत पर निशाना साधने से नहीं चूकीं।

उन्होंने कहा, ‘मैं अंदर से बहुत ही रोमांटिक लड़की हूं, जो इस जमाने में भी प्रेम पत्र जैसी चीज पसंद करती है। मैं चाहती हूं कि लड़का मुझे लेकर ईमानदार हो पर इस बारे में तो मैं बात क्या ही करूं क्योंकि ईमानदारी नाम की तो कोई चीज अब दुनिया में है ही नहीं। यही वजह है कि अब मुझे जल्दी से किसी पर भरोसा भी नहीं होता।’

You may like this – कहानी सुन रोंगटे खड़े हो गए कृति के

google news

जासूसी ने बिगाड़ा काम

भले ही कृति ने सुशांत के प्रति अपने प्यार का इजहारन किया हो, लेकिन कहा जाता है कि वह उनके लिए काफी सीरियस हो गई थीं। मौका मिलते ही कृति, सुशांत के फोन में ताक- झांक करती रहती थीं। सुशांत उनकी दखलंदाजी से तंग आ गए थे। लिहाजा उन्होंने कृति से भी दूरी बना ली। दरअसल, इससे पहले सुशांत ने अंकिता लोखंडे के साथ अपना छह साल पुराना रिश्ता भी इसलिए ही तोड़ा था, क्योंकि वह उन्हें लेकर बहुत असुरक्षित थीं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles