Kapil Sharma Show में मामा गोविंदा के सामने सपना का किरदार नहीं निभाएंगे कृष्णा अभिषेक, जाने वजह

Photo of author

By Viralsandesh News Desk

govinda krushna abhishek kapil sharma show

अपनी शरारती अदाओं से लोगों को इंटरटेन करने वाले मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक पिछले कई सालों से लगातार द कपिल शर्मा शो में सपना का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि वह एक मशहूर कॉमेडियन है साथ ही वह कई फिल्मों में काम भी कर चुके हैं। लेकिन कृष्णा अभिषेक ने द कपिल शर्मा शो से अपनी पहचान घर घर में बनाई है लोगों को उनकी कॉमेडी ज्यादा पसंद आती है।

New WAP

Krushna Abhishek Govinda Ahuja

वहीं पिछले काफी समय से ब्रेक पर चल रहे सभी कलाकार एक बार फिर द कपिल शर्मा शो में नजर आने लगे हैं और लगातार लोगों को हंसाने का काम कर रहे हैं। बता दें कि अब तक कई कलाकार इस शो में शिरकत भी कर चुके हैं। अब हाल ही में खबर आ रही है कि आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार गोविंदा शिरकत करने वाले हैं लेकिन इस दौरान उनके और मशहूर कॉमेडियन शो का हिस्सा नहीं रहेंगे।

कृष्णा अभिषेक ने अपने मामा के आने वाले एपिसोड मैं नजर आने से साफ इनकार कर दिया है बता दें कि दोनों ही मामा भांजे की बीच में पिछले काफी सालों से तनातनी चल रही है और वे एक दूसरे के आमने सामने आने से भी काफी कतराते हैं बता दें कि जब हाल ही में उन्हें जानकारी मिली कि आने वाले एपिसोड में गोविंदा उनकी पत्नी सुनीता के साथ में आने वाले हैं दोनों ने इसे एपिसोड से किनारा कर लिया और उन्होंने इसमें काम करने से मना कर दिया।

New WAP

krushna abhishek controversy govinda

वही हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कृष्णा अभिषेक ने बताया कि जैसे ही जानकारी मिली कि उनकी मामा गोविंदा शो का हिस्सा बनने वाले हैं तो उन्होंने फौरन ही इस एपिसोड में काम करने से इंकार कर दिया। उनका मानना है कि दो दो पार्टियां एक साथ एक ही मंच पर नहीं रह सकती इसलिए उन्होंने आगामी शो में काम करने से इंकार कर दिया है।

कृष्णा अभिषेक ने बताया कि किसी भी तरह का शो में मतभेद नहीं चाहते हैं उनका मानना है कि यदि मामा और भांजा एक साथ में दिखाई देंगे तो कुछ ना कुछ मतभेद हो सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कृष्णा अभिषेक द कपिल शर्मा शो में सपना का किरदार निभाते हुए नजर आते हैं। का कहना है कि कॉमेडी ही कॉमेडी में यदि किसी तरह की कोई बात बढ़ जाती है तो किसी से अच्छा है कि इस शो का हिस्सा ना रहा जाए।

govinda4

बताते चलें कि यहां पहला मामला नहीं है जब कृष्णा अभिषेक ने इस तरह अपने मामा के सामने परफॉर्मेंस करने से इनकार किया हो इससे पहले भी वे शो का हिस्सा रहे थे तब भी कृष्णा अभिषेक ने उस एपिसोड में काम करने से इंकार कर दिया था क्योंकि वह अपने मामा के साथ और अब मतभेद नहीं रखना चाहते हैं उनका कहना है कि यह कॉमेडी शो है और इसमें बातों ही बातों में कुछ ना कुछ हो ही जाता है हालांकि उन्हें इस बात का भी देखेगी सभी दर्शक उनका एपिसोड में देखने का इंतजार करेंगे लेकिन उन्होंने सभी बातों को समझते हुए ऐसा निर्णय लिया है।

google news follow button

Leave a Comment