22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

बोल्ड एक्ट्रेस उर्फी जावेद नहीं करती इस्लाम और मुस्लिम लड़के में यकीन, खुद बताई इसकी वजह

सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के बीच में बढ़ी लोकप्रियता काम आने वाली बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही उर्फी जावेद हमेशा ही अपने कटे-फटे ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती है। बता दें कि उन्होंने बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफॉर्म से बाहर निकलने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर अपनी पकड़ बनाई है। उर्फी जावेद ने अपने ड्रेसिंग सेंस को इस हद तक चेंज किया है कि उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिल वायरल होती रहती है।

- Advertisement -

Urfi Javed Statement about islam

अपनी हॉटनेस वीडियो के लिए हमेशा ही चर्चाओं में रहने वाली उर्फी जावेद सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के बीच में बढ़ी लोकप्रियता बढ़ाने में सफल रही है पता नहीं क्या हाल ही में उनके 2 मिलीयन फॉलोअर्स भी पूरे हो चुके हैं। उर्फी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड अदाओं से फेस को दीवाना बनाती रहती है। बता दें कि उन्होंने अपना ड्रेसिंग सेंस इस तरह से चुना है कि जिसे देखते ही पहचान के दीवाने हो जाते और उनकी तस्वीरें और वीडियो को वायरल होती है।

मुस्लिमों पर विश्वास नहीं उर्फी को

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद अपनी अदाओं के लिए कई बार ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ा है। लेकिन वे इसके बाद भी लोगों के बीच में लगातार अपनी स्टाइल को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। हमेशा अपनी हॉटनेस के लिए चर्चाओं में रहने वाली उर्फी जावेद ने हाल ही में एक बयान को जारी करते हुए कहा है कि वे कभी भी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करना चाहती है। बता दें कि पिछले दिनों भी उन्होंने एक ऐसा ही बयान दिया था जिसमें उन्होंने साफ तौर पर कह दिया था कि वे मुस्लिम धर्म को नहीं मानती हैं।

Urfi Javed said about islam 1

हाल ही में उर्फी जावेद ने इंडिया टुडे डॉट इन से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया है कि वे कभी भी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करना चाहती क्योंकि उन्हें ज्यादातर सोशल मीडिया पर मुस्लिम समुदाय के लोग द्वारा ही ट्रोल किया जाता है। उर्फी ने कहा है कि जब भी वे अपनी बोल्ड वीडियो और तस्वीरों को साझा करती है। उन्हें सबसे ज्यादा मुस्लिमों द्वारा ही रोल किया जाता है। इसलिए वे कभी भी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करना चाहते उन्होंने यह कहा कि उनका कोई गॉडफादर नहीं है उन्होंने खुद अपने दम पर यहां तक का सफर तय किया है।

इन दिनों पढ़ रही भगवतगीता पाठ

Urfi Javed Hijab 1

आगे उर्फी जावेद ने बताया कि वे धर्म के अनुकूल है जिस तरह से मुस्लिम धर्म में पुरुष उनकी महिलाओं से व्यवहार जाते हैं वे उससे बिल्कुल भी आ जाते हैं इसलिए इस धर्म को नहीं मानती है। पुरुष महिलाओं को अपने कंट्रोल में रखना चाहते हैं। लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकती हूं। बता देंगे सवाल-जवाब के दौरान उर्फी जावेद ने यह भी साफ कर दिया है कि मैं मुस्लिम धर्म को नहीं मानती हो रहा सवाल शादी का तो उन्होंने कहा है कि यह कोई फर्क नहीं पड़ता है कि उन्हें किस धर्म के व्यक्ति से प्यार होता है और शादी करती है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!