26.1 C
India
Monday, October 18, 2021

50 हज़ार के मुचलके पर नहीं बल्कि इन शर्तों पर कोर्ट से मिली है शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को जमानत

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की आज जमानत हो गई है उन्हें जेल से भी रिहा कर दिया गया है बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था जिसके बाद से ही वह जेल में बंद थे बता दें कि 2 महीने से ज्यादा का समय जेल में काटने के बाद राज कुंद्रा को आज जेल से रिहा कर दिया गया है बता दें कि मुंबई के अदालत द्वारा 50 रुपए के मुचलके पर सोमवार 20 सितंबर को ही जमानत दे दी थी।

- Advertisement -

raj kundra bail

लेकिन मंगलवार को उनकी रिहाई हुई वही जेल से बाहर आते हुए राज कुंद्रा के चेहरे पर चिकन नजर आ रही थी उन्होंने अपने सिर पर लाल टीका लगाए हुआ था। साथ ही हाथ में एक पोटली भी देखी गई। वहीं अब राज कुंद्रा की जमानत के बाद सभी इस बात को जानना चाहते हैं कि किन शर्तों के आधर पर राज और उनके साथी को जमानत मिली है। तो चलो आपको इस आर्टिकल में बताते हैं।

raj kundra face after bail

दरअसल, राज कुंद्रा और रायन थोर्पे को जमानत देने के पीछे कोर्ट ने अपनी और से कहा है कि सारे सबूत पुलिस के पास है और अब ये उनके साथ कोई छेड़छाड़ नहीं करेंगे यह एक बड़ा आधार रहा जिसके चलते राज को जमानत दी गई है। वहीं अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार कोर्ट ने जमानत को लेकर इस बात की भी जानकारी दी है कि इस मामले में गवाहों के 164 के तहत बयान दर्ज कर लिए गए हैं।

raj kundra going home after bail

इसके अलावा वियान इंडस्ट्री के सभी मोबाइल फोन और लैपटॉप को भी जब्त कर लिया है। जिसकी वजह से सबूतों के साथ किसी तरह की कोई छेड़छाड़ की संभावना नहीं है। इतना ही नहीं इस मामले से जुड़े सभी आरोपी देश छोड़कर नहीं जा सकते इसके लिए उन्हें पहले परमिशन लेना होगा। इतना ही नहीं कोर्ट ने साफ तौर पर कहा है कि निष्कर्ष आने तक आरोपियों को जेल में नहीं रख सकते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!