19 C
India
Sunday, November 28, 2021

फिल्म ‘हम तुम’ में किए गए KISSING सीन को जाने क्यों Saif Ali-Rani Mukherji ने बताया इतिहास का सबसे घटिया सीन

फिल्मी दुनिया के 2 बड़े सितारे इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं आपकी जानकारी के लिए बता देगी बंटी और बबली 2 फिल्म के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी और दिक्कत कलाकार सैफ अली खान लगाता प्रमोशन में लगे हुए हैं बता दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया था। सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी को फिल्मी दुनिया के चाहने वालों ने बहुत कम ही साथ में देखा है।

- Advertisement -

saif ali khan rani mukherji kissing scene

लेकिन जिस तरह से फिल्म को लेकर चर्चा चल रही है। यह माना जा सकता है कि दोनों की केमिस्ट्री काफी शानदार देखने को मिलने वाली है। दोनों ही कलाकार अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए कई बड़े रियालिटी शो में नजर आए हैं और इस दौरान उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म के अलावा अपने द्वारा किए गए पहले कई फिल्मों में काम से जुड़े ऐसे कई किस्से सुनाए हैं। जिससे लोग अनजान थे। ऐसा ही एक किस्सा रानी मुखर्जी और सैफ अली खान ने अपनी फिल्म ‘हम तुम’ से जुड़ा सुनाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RaniMukerji✨ (@ranimukerji7406)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ही कलाकारों ने इस फिल्म से जुड़े किसिंग सीन के बारे में जानकारी साझा करते हुए बताया कि इसको लेकर दोनों ही कितने ज्यादा अनकंफरटेबल थे। लेकिन निर्देशक के कहे अनुसार उन्हें फिल्म में किसिंग सीन को भी देना था। इस बात से रानी मुखर्जी इतनी ज्यादा असहज नहीं थी जितने सैफ अली खान थे। सैफ ने तो रानी मुखर्जी को निर्देशक से इस सीन को नहीं करने तक की बात करनी थी। बता दें कि हाल ही में दोनों ही कलाकारों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

saif ali khan rani mukherji kissing scene 2

यह किसिंग सीन वाली वीडियो यश राज फिल्म प्रोडक्शन के एक यूट्यूब चैनल से साझा की गई है। जिसमें दोनों ही कलाकार आपस में इस सीन को लेकर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान दोनों की बातों को सुनकर यहां अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों ही इस किसिंग सीन को लेकर जितने ज्यादा डरे हुए थे। दोनों ही इस सीन को लेकर इतने ज्यादा डरे हुए थे कि जहां रानी मुखर्जी ने तो इस सीन को ना करने से इंकार कर दिया था तो वहीं सैफ अली खान ने भी इस सीन को लेकर कहां कि यह उनकी जॉब है वे इस सीन को लेकर कैसे इंकार कर सकते हैं।

saif ali khan rani mukherji kissing scene 1

दोनों ही कलाकारों ने इस सीन को अपने फिल्म इतिहास का सबसे घटिया सीन बताया है। क्योंकि दोनों ही सीन को लेकर जिस तरह से डरे हुए थे ऐसा पहले कभी भी नहीं हुआ। बता दें कि यह फिल्म भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई और दोनों की जोड़ी को भी पसंद किया गया। अपने अब तक के करियर में दोनों ही कलाकारों को स्क्रीन पर बहुत कम ही देखा गया है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!