19 C
India
Sunday, November 28, 2021

जाने किस वजह से आज भी बैन है पाकिस्तान में अभिनेता सनी देओल की एंट्री, वीज़ा पर लगा है आजीवन प्रतिबंध

सनी देओल हिंदी सिनेमा का जाना माना नाम है बता दे कि वह जाने-माने कलाकार धर्मेंद्र के बेटे हैं और उन्होंने अपने पिता की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है सनी देओल फिल्मों में ज्यादातर एक्शन सीन करते हुए नजर आते हैं इतना ही नहीं उन्होंने आज तक कई देशभक्ति फिल्मों में भी अपना अहम किरदार निभाया है सनी देओल को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं बता दे कि साल 2001 में आई फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा सनी देओल ने रातों-रात लोगों के बीच में अपनी काफी बड़ी लोकप्रियता बनाई थी।

- Advertisement -

sunny deol ban in pakistan 1

पाकिस्तान में बैन है एंट्री

अभिनेता सनी देओल आज भी लोगों की जुबां पर बने हुए रहते हैं। बता दें कि आज भी वे बतौर एक्शन कलाकार फिल्मों में काम करते हुए दिखाई देते हैं। फैंस को भी सनी देओल एक्शन सीन में ही ज्यादा पसंद आते हैं लेकिन आज हम आपको उनसे जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी काफी ज्यादा हैरान रहें आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता सनी देओल की फिल्म से लेकर उनकी एंट्री सभी पाकिस्तान में बैन है इसके पीछे का कारण भी काफी हैरतअंगेज है।

sunny deol ban in pakistan 2

पाकिस्तान की सरकार ने सुनाया फरमान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फरमान पाकिस्तान की सरकार द्वारा सुनाया गया है वहां के लोग भी ज्यादा सनी देओल को पसंद नहीं करते हैं इतना ही नहीं वहां के सिनेमाघरों में सनी देओल की फिल्मों को भी रिलीज करना बैन है। अब इसके पीछे का कारण यह है कि सनी देओल ज्यादातर एक्शन फिल्मों में नजर आते हैं इतना ही नहीं वे देशभक्ति फिल्मों को भी करना काफी ज्यादा पसंद करते हैं और उनकी फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा के दौरान उन्होंने पाकिस्तान को लेकर जिस तरह से डायलॉगबाजी की थ। उसके बाद वहां की सरकार ने उनकी फिल्मों को बैन कर दिया।

sunny deol ban in pakistan 3

बड़ी बात तो यह है कि सनी देओल की एंट्री पर भी पाकिस्तान में बैन लगा हुआ है जो कि आज भी बरकरार है बता दें कि उनकी फिल्म आज भी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होती है इतना ही नहीं खबरों की मानें तो सनी देओल की फिल्मों को पाकिस्तान के लोग जो विदेश में रहते हैं वह भी खासा पसंद नहीं करते हैं। बता दें कि उनकी फिल्मों पर पाकिस्तान में आजीवन बैन लगा हुआ है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!