19 C
India
Sunday, November 28, 2021

जाने कौन है अंजिनी धवन जो अपनी खूबसूरती से दे रही है बॉलीवुड अदाकाराओं को टक्कर, वरुण धवन से है खास रिश्ता

फिल्मी दुनिया से जुड़े कलाकारों के बहुत से रिश्तेदार ऐसे होते हैं जो सोशल मीडिया पर तो काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। लेकिन लाइमलाइट से कोसों दूर रहने के चलते वे लोगों के बीच में आना सही नहीं समझते लेकिन सोशल मीडिया के इस दौर में खूबसूरत लोगों का आसानी से बच पाना संभव नहीं है ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में बॉलीवुड कलाकार वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

- Advertisement -

Anjini Dhawan 1

लाइमलाइट से रहती है दूर

अंजिनी धवन की तस्वीरों को देख फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं क्योंकि उनकी सुंदरता बॉलीवुड अदाकाराओं को भी कड़ी टक्कर दे रही है। वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन अभी तक लाइमलाइट से दूर है और वह किसी भी शो या फिल्म में नजर नहीं आई है। लेकिन अंजिनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी बोल्ड तस्वीर और वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती है। वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है यही कारण है कि आज वे सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई है।

Anjini Dhawan 2

वरुण धवन की भतीजी ने सोशल मीडिया के माध्यम से ही लोगों के बीच में अपनी काफी ज्यादा लोकप्रियता बना ली है। बता दें कि इंस्टाग्राम के उनके फॉलोअर भी काफी ज्यादा है यही कारण है कि उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती है। दीपावली के मौके पर अंजिनी ने कई तस्वीरों को साझा किया था। लेकिन अब वे लगातार अपने शानदार फोटो साझा कर रही है जो अब चर्चाओं का विषय बनी है।

Anjini Dhawan 3

हाल ही में साझा की गई अंजिनी धवन द्वारा अपनी तस्वीरों में उन्होंने लाल कलर का लहंगा पहना हुआ है। जिसमें वे काफी ज्यादा बोल्ड दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं इस लहंगे के साथ उन्होंने मैचिंग कलर की ब्रालेट पहनी है जिसमें उनकी सुंदरता और ज्यादा बढ़ गई है। इन तस्वीरों को फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इन तस्वीरों को अंजिनी ने अपनी इंस्टाग्राम से साझा किया है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!