20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

जाने कैसे थे अमृता सिंह के सैफ अली खान की मां और बहनों के साथ रिश्ते, इस वजह से हुआ दोनों के बीच तलाक?

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान हमेशा ही किसी ने किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने हुए रहते हैं। लेकिन वह बॉलीवुड फिल्मों में 90 के दशक से अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते आ रहे हैं। सैफ अली खान एक ऐसे कलाकार हैं। जिन्होंने अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और वे अब तक कई बड़े कलाकारों के साथ में भी नजर आ चुके हैं। आज भी लगातार वह फिल्मों में काम कर रहे हैं।

- Advertisement -

Amrita Singh Relation Soha ali khan and saba 1

पटौदी परिवार से आने वाले सैफ अली खान शुरू से ही एक जाने-माने परिवार का हिस्सा रहे हैं। बता दें कि उनकी मां शर्मिला टैगोर भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा रही है साथ में उनके पिता भी जाने वाले क्रिकेटर रहे हैं लेकिन इसके बाद भी सैफ अली खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को चुना और लगातार इस में सफलता हासिल कर रहे हैं। अभिनेता अपने फिल्मी करियर के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप अभिनेत्री अमृता सिंह से पहली शादी की थी।

सैफ के परिवार को अमृता नहीं थी पसंद

Soha Ali Khan with Amrita Singh

दोनों कलाकारों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करते हुए साल 1991 में शादी कर ली शादी के बाद दोनों के 2 बच्चे हुए बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम अली खान लेकिन 2004 में दोनों ने अचानक अलग होने का फैसला कर लिया। लेकिन आज भी इस बात को लेकर हमेशा चर्चा होती रहती है कि हमारे पास ही है सैफ अली खान के परिवार वालों के साथ में किस तरह के रिश्ते हुआ करते थे तो चलो आपको बताते हैं कि अमृता सिंह और सैफ अली खान के परिवार के बीच में बिल्कुल भी रजामंदी नहीं थी। अक्सर अभिनेत्री उनकी बहनों और उनकी मां को लेकर कुछ ना कुछ कहा करती थी।

Saif Ali Khan Amrita Singh 1

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अभिनेत्री अमृता सिंह ने कई बार सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान और सबा अली खान के बारे में काफी कुछ कहा था। उनके  घरवालों से ज्यादा अच्छे संबंध नहीं रहे। इस वजह से कलाकार और अमृता सिंह के बीच में भी लगातार दूरियां बढ़ती चली गई बताया जाता है कि तरह की दरार के बाद ही दोनों ने 2004 में अलग होने का फैसला कर लिया यहां शादी 13 साल तक चली। अमृता को छोड़ने के बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी की और आज उनके भी दो बच्चे हैं और आज भी अपने पारिवारिक जीवन में खुशहाल है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!