23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

जाने कैसे एक मजाक की वजह से मामा-भांजे के बीच पैदा हो गई बड़ी कड़वाहट, अब नहीं देखना चाहते एक-दूसरे का चेहरा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार गोविंदा और द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाले मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक दोनों ही मामा भांजे हैं लेकिन इन दिनों दोनों के बीच में काफी बड़ी कड़वाहट पैदा हो गई है जो कम होने का नाम ही नहीं ले रही है बता दे कि दोनों ही कलाकार अपने इंडस्ट्री के बादशाह माने जाते हैं जहां 90 के दशक से गोविंदा बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रहे हैं लोग आज भी उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

- Advertisement -

Krushna Abhishek Govinda Ahuja

तो वहीं अपने मामा की तरह कृष्णा अभिषेक ने भी अपनी कॉमेडी से घर-घर में बड़ी पहचान बनाई है बता दे कि वह पिछले काफी समय से द कपिल शर्मा शो में सपना का किरदार निभा रहे हैं और उन्होंने भी अपने फील्ड में ख्याति हासिल कर रखी है आज उनकी फैन फॉलोइंग से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी कॉमेडी से कितनी बड़ी पहचान बनाई है। लेकिन ऐसा क्या हुआ कि आज मामा भांजे एक-दूसरे का मुंह तक नहीं देखना चाहते है।

बता दें कि हाल ही में अभिनेता गोविंदा अपनी पत्नी के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे लेकिन इस बात की जानकारी कृष्णा अभिषेक को लगी तो उन्होंने इस शो में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया। यह बात गोविंदा की पत्नी सुनीता को काफी ज्यादा बुरी लगी और उन्होंने अपनी तरफ से बयान जारी करते हुए कह दिया कि अब वे आज के बाद कभी भी अपने भांजे का मुंह नहीं देखेंगे, मामा भांजे के बीच में रिश्ता सुलझने की जगह इस बात से और ज्यादा उलझता हुआ दिखाई दे रहा है।

krushna abhishek controversy govinda

चलो आपको बताते हैं कि आखिरकार मामा भांजे के बीच में ऐसा क्या हुआ किया रिश्ते लगातार बिगड़ते हुए नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वर्षो के दौरान कृष्णा अभिषेक ने अपने मामा को लेकर मजाक में कहा था कि उन्होंने गोविंदा को मामा बना रखा है। इस बात को लेकर बाद में गोविंदा ने भी कृष्णा अभिषेक को जमकर फटकार लगाई थी क्योंकि यह बात उन्हें भी काफी ज्यादा बेकार लगी थी।

लेकिन इसके बाद कृष्णा अभिषेक की पत्नी अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने साल 2018 के दौरान एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा लोग जो पैसों के लिए नाचते हैं। कश्मीरा शाह की यह बात गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा को नागवार गुजरी और उन्होंने कह दिया कि यह शब्द का उपयोग गोविंदा के लिए किया गया है। यहां से दोनों ही परिवारों के बीच में रिश्ते और ज्यादा बिगड़ते चले गए। इतना ही नहीं अब तो अभिनेत्री ने साफ तौर पर कह दिया है कि दोनों ही परिवारों के बीच में रिश्ते कभी भी सामान्य नहीं होने वाले हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!