28.2 C
India
Friday, October 22, 2021

जाने राज कुंद्रा के इस काले राज की सारी सच्चाई, कैसे परोसी जाती थी ऐप के माध्यम से अश्लीलता

देश में तेजी से बढ़ रहा है पोर्नोग्राफी के मामलों को देखते हुए सरकार और प्रशासन काफी सख्त नजर आ रहा है पिछले कुछ समय में पुलिस द्वारा लगातार ऐसे मामलों से जुड़े लोगों के ऊपर सख्त कार्यवाही की जा रही है और अभी तक बहुत से लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है जो इस तरह की सॉफ्ट पोर्नोग्राफी फिल्म बनाने का काम करते हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जो कि एक बड़े बिजनेसमैन है उन्हें भी मुंबई पुलिस द्वारा 19 जुलाई सोमवार को रात 8:00 बजे उनके घर से गिरफ्तार किया गया है।

- Advertisement -

Shilpa Shetty husbannd Raj Kundra Arrested

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राज कुंद्रा को भी मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी फिल्म बनाने और उन्हें पब्लिश करने का आरोप उनके ऊपर लगा है इसको लेकर उनकी गिरफ्तारी की गई है इतना ही नहीं कोर्ट में पेश करने पर उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भी भेज दिया गया है इस दौरान पुलिस द्वारा उनसे इस पूरे मामले को लेकर पूछताछ की जाएगी। इतना ही नहीं पुलिस द्वारा जारी किए गए बयान में अधिकारियों का कहना है कि उनके पास पुख्ता सबूत है और इसी के बिहाव पर राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है।

Raj Kundra Arrested Mumbai ANI

सॉफ्ट पोर्नोग्राफी मामले में इसी साल साल फरवरी में एक मॉडल द्वारा राज कुंद्रा और उनके कुछ साथियों की शिकायत दर्ज करवाई गई थी और जिसके बाद से ही पुलिस द्वारा लगातार इस मामले को लेकर खोजबीन की जा रही थी और जैसे ही पुलिस के हाथ पुख्ता सबूत लगे तो उन्होंने एक के बाद एक बड़ी कार्यवाही करते हुए कई लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है लेकिन अभी तक की गई गिरफ्तारी में सबसे बड़ा नाम राज कुंद्रा का ही निकल कर सामने आ रहा है और उनके ऊपर या आरोप भी लगाए जा रहे हैं कि इस पूरे खेल के मास्टरमाइंड वही है।

लेकिन आज हम आपको अहम जानकारी याद है ना जा रहे हैं कि आखिरकार यहां व्यापार संचालित कैसे किया जाता था और एक नॉर्मल ऐप के माध्यम से किस तरह करोड़ों रुपए की कमाई राज कुंद्रा और उनकी टीम द्वारा की जाती थी तो चलो आइए आपको इस आर्टिकल में हम पूरा विस्तार से बताते हैं कि राज कुंद्रा ने भारत में बैठे-बैठे विदेश से अपने इन ऐप को किस तरह से संचालित करने का पूरा जाल बुना था।

Sherlyn Chopra Raj Kundra

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा द्वारा पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा का नाम लिया गया था इतना ही नहीं इस दौरान अभिनेत्री ने राज कुंद्रा पर यह आरोप भी लगाए थे कि उन्हें इस पोर्नोग्राफी इंडस्ट्री में लाने का पूरा श्रेय भी राज कुंद्रा को ही जाता है। शर्लिन चोपड़ा ने इस इंडस्ट्री से जुड़े और भी कई राज पुलिस के सामने खोले थे अभिनेत्री का कहना है कि एक प्रोजेक्ट के लिए काफी मोटी रकम मिला करती थी और उन्होंने अब तक 15 से 20 प्रोजेक्ट में काम किया है और हर प्रोजेक्ट के लिए उन्हें लगभग 30 लाख रूपए मिला करते थे।

Law on Pornography

लेकिन सबसे बड़ा सवाल यहां पर यह उठता है कि देश में पोर्नोग्राफी पर काफी सख्त कानून बनाया गया है और साइबर सेल की निगाह हमेशा इस तरह के व्यापार करने वाले लोगों के ऊपर बनी रहती है फिर भी राज कुंद्रा और उनकी टीम द्वारा इस तरह का काम धड़ल्ले से संचालित किया जा रहा था। तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस पूरे काम को भारत में बैठकर विदेश से संचालित किया जा रहा था। फिल्मों को बनाकर विदेश में बैठे राज के आदमियों द्वारा एक ऐप के माध्यम से वीडियो को पब्लिश किया जाता था।

Raj Kundra Umesh Kamath

वीडियो कॉलिंग करने की सारी जिम्मेदारी राज कुंद्रा ने अपने साथी उमेश कामथ को दे रखी थी और वही इस ऐप को चलाया करता था। इतना ही नहीं मुंबई पुलिस द्वारा जारी की गई जानकारी के अनुसार अब तक 90 से ज्यादा फिल्म को बनाया जा चुका है। हिना फिल्म को बनाने के लिए उन अभिनेत्री और मॉडल का उपयोग किया जाता था जो इंडस्ट्री में काफी ज्यादा स्ट्रगल कर रही होती है और इसी का फायदा उठाते हुए राज कुंद्रा और उनके टीम द्वारा इस तरह की फिल्मों को शूट किया जाता था।

Raj-Kundra-Gehana-Vasisth

इस पूरे मामले को लेकर बड़ा खुलासा उस समय हुआ जब मुंबई पुलिस द्वारा अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को सॉफ्ट पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था। गहना वशिष्ठ द्वारा एक के बाद एक कई राज्य सॉफ्ट पोर्नोग्राफी मामले को लेकर खोले थे और यहीं से ही पुलिस लगातार ऐसे मामले से जुड़े लोगों तक पहुंचने की कोशिश कर रही थी। और इसी तरह एक के बाद एक कई तार जुड़ते चले गए और राज कुंद्रा तक पहुंचे। जिसके बाद मुंबई क्राइम ब्रांच ने मास्टरमाइंड कहे जाने वाले राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया अब पुलिस को यही अनुमान है कि राज कुंद्रा द्वारा और भी कई बड़े राज सामने आ सकते हैं।

Malad Bungalow of raj kundra

इस पूरे मामले में जब पुलिस द्वारा बारीकी से छानबीन की गई तो उस जगह का भी पता चल रहा है जहां इस तरह की फिल्मों को शूट किया जाता था आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह बंगला मुंबई में मलाड वेस्ट के मढगांव में मौजूद हैं। इस बात की खबर मिलते ही मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा इस बंगले की भी बारीकी से छानबीन की गई खबरों की मानें तो जिस समय पुलिस बंगले मैं कार्यवाही करने पहुंची थी उस समय भी यहां पर आपत्तिजनक फिल्मों को बनाने का कार्य चल रहा था।

raj kundra hothit app

इस पूरे मामले में यह भी खुलासा हुआ है कि एक फिल्म को एक से ज्यादा ऐप के माध्यम से वेबसाइट ओपन से साझा किया जाता था और जिससे काफी मोटी कमाई भी हुआ करती थी। अब यह पूरा मामला राज कुंद्रा द्वारा खोले जाने वाले बड़े खुलासे के ऊपर ही टिका हुआ है मुंबई पुलिस को यही अनुमान है कि राज द्वारा और भी कई बड़े राज सामने आ सकते हैं और सॉफ्ट पोर्नोग्राफी से जुड़े और भी लोग इस मामले में गिरफ्तार हो सकते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!